रामनगर: उधार के सौ रुपये नहीं दिए तो दोस्त ने ही कर दी हत्या, गिरफ्तार

रामनगर: उधार के सौ रुपये नहीं दिए तो दोस्त ने ही कर दी हत्या, गिरफ्तार

रामनगर, अमृत विचार। उधारी के सौ रुपये नहीं दिए तो टैंट हाउस में काम करने वाले युवक की गला दबाकर की दी हत्या। पुलिस ने साक्ष्य जुटाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

मालधन गांव के कुंभगडार निवासी अर्जुन कुमार पुत्र का शव ढेला नदी में मिला था। जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में मृतक अर्जुन के साथ एक युवक भी दिखाई दिया था। जिसकी पहचान मालधन नंबर 3 निवासी अमन उर्फ मुल्ला पुत्र लक्ष्मण राम के रूप में हुई।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। एसपी सिटी जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी अमन टैंट हाउस की दुकानों में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। 18 नवंबर को शाम चार बजे अमन साइकिल से गांधीनगर जा रहा था। उसे चिकन की दुकान में अर्जुन मिल गया। उसके पास कच्ची शराब भी थी। दोनों ने शराब पीने का प्लान बनाया ओर प्लास्टिक के गिलास लेकर दोनों अपनी साइकिलों से चार नंबर को जाने वाले चौराहे में एक खेत में शराब पीने लगे। इसके बाद अर्जुन देवीपुरा स्थित अपने टैंट हाउस लौट आया। लेकिन अमन साइकिल से ढेला पुल से होते हुए एक पोपलर के खेत में कुछ देर बैठ गया।

इस दौरान अमन ने अर्जुन को पूर्व में उधार में दिए गए अपने सौ रुपये वापस मांगे। जिस पर अर्जुन पैसे देने के बजाए गाली गलौज करने लगा। इस पर अमन ने उसे दो थप्पड़ मार दिए। इससे वह जमीन पर गिर गया और गाली गलौज करने लगा। गाली देने से नाराज अमन ने गुस्से में जोर से उसकी टाई खींच दी तो वह छटपटा कर बेहोश हो गया। होश में आने पर अर्जुन द्वारा पुलिस में शिकायत करने की बात से घबराकर अमर ने उसका गला घोंट हत्या कर दी। 

Post Comment

Comment List