हरदोई : कड़ी सुरक्षा के बीच दर्शकों ने देखी फिल्म पठान

हरदोई : कड़ी सुरक्षा के बीच दर्शकों ने देखी फिल्म पठान

अमृत विचार, हरदोई। तमाम विरोध के बाद रिलीज हुई पठान फिल्म बुधवार को नगर के टॉकीज में लगी हिंदू संगठनों के विरोध की आशंका के चलते सिनेमा घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा सीओ सिटी ने सिनेमाघर का निरीक्षण किया। उन्होंने सिनेमाघर मालिक को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया ।

भारी विरोध के बीच हिन्दी फ़िल्म पठान  सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गई है। फ़िल्म अभिनेता शाहरुख़ ख़ान व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की इस फ़िल्म के टेलर के लॉंच होने के साथ ही विवादों व बॉयकॉट का दौर शुरू हो गया था। इन सब के बीच आज पठान हरदोई के सिनेमा घर में भी लगाई गई है। फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों का भारी हुजूम सिनेमा हॉल में उमड़ पड़ा। विवादों और दर्शकों की संख्या को देखते हुए सिनेमा घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तनात कर दिया गया है। पठान फ़िल्म को लेकर खड़े हुए विवाद के चलते सिनेमा घर मालिकों कि चाँदी हो गई है यह फ़िल्म ज़्यादातर सिनेमा घरों में हाउसफ़ुल जा रही है।

सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया की शहर के कैनाल रोड स्थित एक सिनेमा हाल में बुधवार को पठान हिन्दी फ़िल्म को प्रसारित किया गया है। यह फ़िल्म शुरू से ही विवादों में घिरी हुई थी जिसको लेकर सिनेमा हॉल के मलिक द्वारा अवगत कराया गया की कुछ हिंदू संगठन पठान फ़िल्म का विरोध कर सकते है जिसको लेकर सिनेमा हॉल के बाहर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की जाये। विनोद द्विवेदी ने बताया की उनके द्वारा सिनेमा हॉल का निरीक्षण कर पुलिस कर्मियों को विशेष निर्देश दिये गए है। निरीक्षण के दौरान सभी शो सामान्य तरीक़े से चलते मिले। विनोद द्विवेदी ने कहा की यदि कोई भी संगठन सार्वजनिक स्थानों पर अराजकता व भय की इस्थिति बनाता है तो उसपर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल कुछ समय पहले इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था। गाने में शाहरुख खान के हरे रंग की शर्ट और दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी के रंग पर हिंदू संगठनों व राजनीतिक पार्टियों ने एतराज जताया था जिसके बाद से देश के कोने-कोने में फ़िल्म का विरोध हिंदू संगठनों व हिंदू विचारधारा वाली राजनीतिक पार्टियां करती आई है। उन्होंने कहा था कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, इसलिए गाने में कुछ बदलाव किए जाएं। जिसके बाद से गाने को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। जानकारो की माने तो पठान फ़िल्म के इस गाने में किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : बहराइच : घर में सो रहे आटो चालक पर धारदार हथियार से वार