प्रयागराज: आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में आयोग के गेट पर अभ्यर्थियों ने किया हंगामा

प्रयागराज: आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में आयोग के गेट पर अभ्यर्थियों ने किया हंगामा

प्रयागराज, अमृत विचार। आरओ-एआरओ परीक्षा पेपर लीक मामले में शनिवार को अभ्यर्थियों ने लोक सेवा आयोग के गेट पर एकजुट होकर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची कई थानो की फोर्स ने हंगामा कर रहे छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र अपनी मांगो पर अड़े रहे। फिलहाल अभी हंगामा जारी है। उनकी मांग थी कि परीक्षा को पुनः कराया जाए। 

अभ्यर्थियों के बवाल को देखते हुए आयोग के गेट को छावनी में तब्दील कर दिया गया। हंगामा कर रहे छात्रों की मांग थी कि पेपर लीक होने से छात्रों का भविष्य अंधाकर में जा रहा है। इसलिए परीक्षा को निरस्त करते हुए दोबारा कराई जाए। यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। 

इससे पहले 2016 में भी आरओ-एआरओ परीक्षा का पेपर लीक हुआ था जिसके बाद आयोग ने दोबारा परीक्षा कराई थी। दूसरी तरफ समीक्षा अधिकारी-सहायक और समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में तीन सदस्यीय बनाई गयी टीम ने अपनी जांच शुरु कर दी है। हालांकि हंगामा चार्ज रिपोर्ट के बारे में आयोग के अधिकारी कुछ बोलते को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच:जरवल के किसान को सीएम योगी और गवर्नर ने किया सम्मानित, गुलाम मोहम्मद् ने एक बार फिर रोशन किया जिले का नाम

 

ताजा समाचार