बरेली: छुट्टा पशुओं की बढ़ती संख्या पर CM योगी ने जताई चिंता, बोले- रोकथाम के लिए जनता का लें सहयोग 

बरेली: छुट्टा पशुओं की बढ़ती संख्या पर CM योगी ने जताई चिंता, बोले- रोकथाम के लिए जनता का लें सहयोग 

सीएम योगी(फाइल फोटो)

बरेली, अमृत विचार: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से हुई अनौपचारिक वार्ता में कहा कि छुट्टा पशुओं की रोकथाम के लिए जनता का सहयोग लें। उनसे कहें कि पशुओं को न छोड़ें। सुबह मुख्यमंत्री के साथ नाश्ता करने के बाद जनप्रतिनिधि दोपहर में एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री की अगवानी में शामिल हुए थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात सर्किट हाउस में रुके थे। सोमवार को सुबह सांसद संतोष गंगवार, मेयर डा. उमेश गौतम, वन पर्यावरण राज्य मंत्री डा. अरुण कुमार, विधायक डा. एमपी आर्या, डा. राघवेन्द्र शर्मा, डा. डीसी वर्मा सर्किट हाउस पहुंचे। वहां वन मंत्री, सांसद,नवाबगंज और मीरगंज विधायक ने मुख्यमंत्री के साथ नाश्ता किया। 

इसी दौरान मेयर और बिथरी विधायक भी पहुंचे। नाश्ते के दौरान अनौपचारिक वार्ता में मुख्यमंत्री ने छुट्टा व आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या पर चिंता जताई और इसमें जन सहयोग की बात कही। उन्होंने कहा कि जनता से कहें पशुओं को खुले में नहीं छोड़ें।

डाॉ. एमपी आर्या ने सांड के बधियाकरण करने का सुझाव दिया। इससे उनकी उग्रता में कमी आने की बात कही। वन मंत्री डा. अरुण कुमार और डा. राघवेन्द्र शर्मा ने भी अपनी बात रखी। इसके बाद सुबह 8.50 बजे मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से निकल गये और पुलिस लाइन पहुंचकर हेलीकाप्टर से संभल रवाना हो गये।

संभल में वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ कल्किधाम में शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे। वहां कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोपहर 12.45 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। यहां करीब 10 मिनट में सभी जनप्रतिनधियों से मुलाकात की और लखनऊ को रवाना हो गये। त्रिशूल एयरबेस पर कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, एडीजी बरेली पीसी मीना, आईजी डा.राकेश सिंह, डीएम रवीन्द्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चन्द्रभान भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: सपा ने आंवला से नीरज मौर्य को दिया टिकट, तैयारी में जुटे अगम को झटका

ताजा समाचार

पाकिस्तान के कराची में आत्मघाती हमला, बाल-बाल बचे पांच जापानी नागरिक
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी, जानिए 1 बजे तक कितनी हुई वोटिंग?
मुरादाबाद: BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पत्नी के साथ की वोटिंग, जनता से मतदान की अपील
अयोध्या: भक्तों की भीड़ से राम मय हुई भरत की तपोभूमि, सोहर गीतों पर नृत्य बना आकर्षण का केंद्र
Nestle: शिशु उत्पादों की गुणवत्ता पर CCPA सख्त, अधिक चीनी मिलाने की रिपोर्ट के बाद FSSAI से संज्ञान लेने को कहा
अयोध्या: चित्रगुप्त भगवान के प्रकटोत्सव पर सरयू तट पर हुई महाआरती, कई विभूतियों को मिला सम्मान