पीलीभीत: गोरखपुर से आए परिवार पर बरसाए लाठी डंडे, 11 नामजद और दो अज्ञात पर FIR

पीलीभीत: गोरखपुर से आए परिवार पर बरसाए लाठी डंडे, 11 नामजद और दो अज्ञात पर FIR

पीलीभीत, अमृत विचार: डेयरी खाली कराने को लेकर मलिक और नौकर के बीच एक दिन पूर्व में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दूसरे दिन कार्रवाई की। डेयरी मालिक की ओर से दी गई तहरीर पर 11 नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रिंस कश्यप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरे दिन भी मौके पर पुलिस निगरानी करती रही।

घटना मंगलवार शाम को मोहल्ला इनायतगंज में हुई थी। डेयरी मालिक सरोज कुमार पांडे और उनके नौकर मोहल्ला तुलाराम निवासी प्रिंस कश्यप के बीच डेयरी खाली कराने को लेकर मारपीट हो गई। डेयरी मालिक का परिवार गोरखपुर में रहता था। पिता की मौत के बाद वापस आ गए थे। इसके बाद से ही जगह खाली कराने को लेकर विवाद चल रहा है। 

बीते माह डेयरी मालिक की ओर से गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनता दरबार में पेश होकर शिकायत भी की थी। मंगलवार शाम जमकर लाठी डंटे चले थे। जिसमें महिलाएं भी नहीं बच सकी थी। एक पक्ष से सरोज पांडे, उनके भाई मनोज कुमार पांडे, अजय पांडे, पुनीता पांडे, राधा पांडे, अजय पांडे, मीरा पांडे गंभीर रुप से घायल हो गए थे। इस मामले में बुधवार को सरोज पांडे की ओर से सुनगढ़ी थाने में तहरीर दी गई। जिसमें बताया कि उनके पिता रामशंकर पांडे इनायतगंज में डेयरी चलाते थे। 

पिता की मौत के बाद वह परिवार के अन्य सदस्यों संग मिलकर डेयरी का संचालन कर रहे थे। मंगलवार को डेयरी पर काम करने वाले नौकर प्रिंस कश्यप ने अपने साथियों संग हमला कर दिया था। पुलिस ने मामले में प्रिंस कश्यप, उसकी बहन कल्पना, ऊषा, किरन, आशा, गजरौला क्षेत्र निवासी सोनू सरदार, चंदन, चेतन, प्रतीक, रिंकू, रामबेटी और दो अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा, समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।  

एक पक्ष से मिली तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मुख्य आरोपी प्रिंस कश्यप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की विवेचना कराई जा रही है। अन्य आरोपियों को भी जल्द जेल भेजा जाएगा--- संजीव शुक्ला, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 'खत्म कर दूंगा...',पूर्व सभासद को मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट