रुद्रपुर: काशीपुर हाईवे किनारे मिला 40 वर्षीय चालक का शव

रुद्रपुर: काशीपुर हाईवे किनारे मिला 40 वर्षीय चालक का शव

रुद्रपुर, अमृत विचार। काशीपुर हाईवे पर एक चालक का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सिलानवादिया नवाबगंज यूपी निवासी 40 वर्षीय महेंद्र पाल गांव में ही परिवार के साथ रहता था। काशीपुर हाईवे स्थित एक कंपनी की गाड़ी चलाने का कार्य करता था। बताया जा रहा है कि रोजमर्रा की भांति गुरुवार को महेंद्र ड्यूटी पर गया था और शाम को बेटे पंकज से भी बात हुई।

उसके बाद से चालक ने किसी का फोन नहीं उठाया। शुक्रवार की सुबह राहगीरों को काशीपुर हाईवे स्थित धौलपुर गांव के समीप चालक का बेसुध पड़ा दिखा और सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस ने चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पिता की मौत की खबर सुनते ही मृतक का बेटा पंकज रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंचा और पिता की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की।

परिजनों का कहना था कि मृतक के मुंह व नाक से खून निकल रहा था, जबकि शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर जांच कर रही है। 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार