बहराइच: राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर एटीएस लगाएगी अंकुश, मुख्यमंत्री ने वर्चुअली थाने और भवन का किया उद्घाटन

बहराइच: राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर एटीएस लगाएगी अंकुश, मुख्यमंत्री ने वर्चुअली थाने और भवन का किया उद्घाटन

बहराइच, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पुलिस लाइन में बने साइबर थाना और पुलिस आवास का वर्चुअल उद्घाटन किया। इस मौके पर जिला मुख्यालय पर सांसद , विधायक और एसपी मौजूद रहे। 

शहर के पुलिस लाइन में साइबर थाने का निर्माण हुआ है। इसके अलावा पुलिस लाइन में ही पुलिस विभाग के 32 नए आवास बने हैं। इसका उद्घाटन बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास के साथ सुरक्षा मजबूत करने में लगी है। मुख्यमंत्री के संबोधन के बाद सांसद अक्षयवर लाल गोंड, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह, सदर विधायक अनुपमा जायसवाल और नानपारा विधायक राम निवास वर्मा ने पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला की मौजूदगी में उद्घाटन किया। 

27 - 2024-02-28T135524.049

सांसद ने कहा कि भारत नेपाल सीमा पर एटीएस थाना स्थापित और उसके संचालन से देश विरोधी गतिविधियां रुकेंगी। एसपी ने कहा कि बाबागंज में स्थापित एटीएस यूनिट से राष्ट्र विरोधी तत्व अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सकेंगे। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, एडीएम गौरव रंजन श्रीवास्तव, सीओ पयागपुर हीरा लाल कनौजिया, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया समेत साइबर थाना प्रभारी के अलावा अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -CM योगी ने UP Police के सुधार को दी करोड़ों की सौगात, कहा-दंगाइयों के लिए काल है हमारी पुलिस

ताजा समाचार