रुद्रपुर: एसओजी खंगालेगी हथियारों के सौदागर किशन की कुंडली

रुद्रपुर: एसओजी खंगालेगी हथियारों के सौदागर किशन की कुंडली

रुद्रपुर, अमृत विचार। 26 फरवरी को गदरपुर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का सौदागर किशन की कुंडली खंगालने के लिए एसओजी ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। जिसको लेकर एसओजी अब सीडीआर रिपोर्ट के अनुसार आरोपी के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है और खरीदारों को जल्द बेनकाब कर सकती है।

बताते चलें कि 26 फरवरी को गदरपुर पुलिस ने रुद्रपुर खेड़ा बस्ती के रहने वाले किशन पाल को दो फैक्ट्री निर्मित 32 बोर पिस्टल, एक पौनिया बंदूक 12 बोर, 315 बोर के सात तमंचे मय कारतूस के गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी का कहना था कि वह यूपी से हथियार लाकर स्थानीय स्तर पर बेचता है। मामले का खुलासा करने के बाद एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने आगामी चुनाव को देखते हुए प्रकरण की तफ्तीश रुद्रपुर एसओजी को सौंप दी है।

साथ ही आदेशित किया है कि एसओजी सीडीआर रिपोर्ट के माध्यम से हथियारों के सौदागर के नेटवर्क को खंगाले और चिह्नित कर धरपकड़ की कार्रवाई करे। जिस पर एसओजी ने अपनी तफ्तीश को शुरू कर दिया है।

एसओजी प्रभारी मनोज धौनी ने बताया कि जल्द ही आरोपी किशन पाल की सीडीआर रिपोर्ट निकाल कर पड़ताल की जाएगी और जानने का प्रयास किया जाएगा कि आरोपी ने किस-किस को हथियारों की सप्लाई की और खरीदारों का अपराधिक इतिहास क्या है। इन सभी बिंदुओं पर एसओजी अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी।

ताजा समाचार