Kannauj: एंटी करप्शन टीम पर डीवीआर तोड़ने व मारपीट का आरोप…आरोपी को पकड़ने पर कोतवाली में जुटी भीड़

कन्नौज में एंटी करप्शन टीम पर डीवीआर तोड़ने व मारपीट का लगा आरोप

Kannauj: एंटी करप्शन टीम पर डीवीआर तोड़ने व मारपीट का आरोप…आरोपी को पकड़ने पर कोतवाली में जुटी भीड़

कन्नौज, अमृत विचार। जिले में पहली बार ऐसा हो रहा है जब बीएसए कार्यालय के बाबू को पकड़ने आई एंटी करप्शन टीम पर भी सवाल उठने लगे हैं। टीम पर सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर तोड़ने व आरोपी बाबू के साथ मारपीट करने के भी आरोप लगे हैं। चर्चा है कि रिश्वत लेने का मामला संदिग्ध है। मामले की जानकारी पाकर कई शिक्षक व कर्मचारी कोतवाली सदर पहुंच गए। 

बीएसए कार्यालय के बाबू विमल पांडेय को पकड़ने के बाद कोतवाली लाया गया। जानकारी पाकर यहां पहुंचे कई शिक्षकों ने एंटी करप्शन टीम पर आरोप लगाए कि जिस शिक्षक के एरियर को निकालने के एवज में रुपये लेने की बात कही गई है, वह पटल विमल पांडेय के पास नहीं है।

शिक्षकों का कहना है कि टीम ने जिस कक्ष से बाबू को पकड़ा है, वहां सीसीटीवी कैमरा लगा है। ऐसी स्थिति में वह रुपये कैसे ले सकते हैं। टीम ने गलत तरीके से पकड़ा है, इसी वजह से कार्यालय में लगे डीवीआर को तोड़ दिया गया। अन्य उपकरणों में भी छेड़छाड़ की गई। दूसरी ओर कार्यालय के कर्मियों ने बताया कि एंटी करप्शन की कार्रवाई गलत तरीके से हो रही है। 

हम लोगों ने डीवीआर नहीं तोड़ी है और न ही उसे लाए हैं। यह कार्य बाबू के भाई लोगों का होगा। न ही मारपीट की गई है। पांच महीने का बकाया वेतन दिलाने के लिए शिक्षक की 20 हजार रुपये में बाबू के साथ डील हुई थी, उसी के तहत पहली किस्त का 10 हजार रुपये दिया गया। उसे पकड़ लिया गया।- मृत्युंजय मिश्र, इंस्पेक्टर

ये भी पढ़ें- Kannauj: BSA कार्यालय में रिश्वत लेते बाबू को एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार...कर्मचारियों ने लगाए ये गंभीर आरोप