सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार  

सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार  

सीतापुर, अमृत विचार। कमलापुर थाना इलाके में 25-25 हजार के दो इनामिया अन्तर्जनपदीय बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है। शनिवार की दोपहर हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्यवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हुए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ के बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा में मौकाय वारदात का मौक़ा मुआयना किया।                      

मिली जानकारी के अनुसार, कमलापुर और सिधौली कोतवाली में दर्ज चोरी नकबजनी की वारदातों में फरार चल रहे बदमाशों की सुराग में क्राइम ब्रांच और कमलापुर की संयुक्त पुलिस टीम मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के सरौरा कलां जंगल में एक बदमाश की सुरगजकशी की जा रही थी। पुलिस ने दावा करते हुए बताया कि इस दौरान एक बदमाश के दिखने पर पुलिस ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया। जिस पर बदमाशों की संख्या दो होने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों बदमाशों की शिनाख्त कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने मौका मुआयना कर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। 

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान कल्लू पुत्र चिराग अली वर्तमान पता-सरोरा कलां , थाना कमलापुर और दूसरे बदमाश की पहचान जगदीश उर्फ जलजीरा पुत्र सोहन पासी (आवासीय वर्तमान पता गंज मजरा हीरापुर मछरेहटा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि यह दोनों बदमाश शतिर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने मौके से अवैध असलहे सहित जिन्दा कारतूस व 15 हजार रूपये की नकदी बरामद की है।

ये भी पढ़ें -बड़ी खबर: RO-ARO परीक्षा निरस्त, सीएम योगी ने कहा- युवाओं के दोषियों को ऐसी सजा दिलाएंगे जो बनेगी नजीर