बरेली: पुलिस की वर्दी में एक और ब्लैकमेलर, शिकायत पर SSP ने इंस्पेक्टर नवाबगंज को दिया जांच का आदेश 

महिला सिपाही पर बहन के साथ फायर ब्रिगेड को जवान को फंसाकर लाखों ऐंठने का आरोप

बरेली: पुलिस की वर्दी में एक और ब्लैकमेलर, शिकायत पर SSP ने इंस्पेक्टर नवाबगंज को दिया जांच का आदेश 

बरेली, अमृत विचार। पुलिस की वर्दी पर एक के बाद एक दाग लग रहे हैं। अब शाहजहांपुर के तिलहर सर्किल में तैनात महिला सिपाही और उसकी बहन पर फायर ब्रिगेड के एक जवान को फंसाकर ब्लैकमेल करने और लाखों रुपये ऐंठ लेने का आरोप लगा है। जवान के पिता की शिकायत पर एसएसपी ने इंस्पेक्टर नवाबगंज को जांच का आदेश दिया है।

स्योहारा (बिजनौर) के गांव मुंडा खेड़ी में रहने वाले नृपेंद्र सिंह की ओर से दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक उनका बेटा विनीत कुमार फायर ब्रिगेड में सिपाही है और नवाबगंज में तैनात है। आरोपी महिला सिपाही ने विनीत से जान-पहचान के बाद उसे अपनी बहन से यह झूठ बोलकर मिलवाया था कि वह भी पुलिस में है। इस मुलाकात में महिला सिपाही की बहन ने भी वर्दी पहन रखी थी। नृपेंद्र सिंह के मुताबिक दोनों बहनों ने उनके बेटे को धीरे-धीरे अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अब तक वे चार लाख रुपये ऐंठ चुकी हैं और अब आठ लाख और मांग रही हैं।

नृपेंद्र सिंह ने एसएसपी को बताया कि विनीत के और रकम देने से इन्कार करने पर थाना नवाबगंज में उसके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इससे उनका बेटा अवसाद में चला गया। दोनों बहनें मेरठ की रहने वाली हैं। नृपेंद्र की शिकायत पर एसएसपी ने इंस्पेक्टर नवाबगंज को जांच का निर्देश दिया है। बता दें कि महिला सिपाही की बहन की ओर से करीब सप्ताह भर पहले एसएसपी के आदेश पर थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आरोप था कि विनीत ने शादी का वादा कर उससे दो साल तक दुष्कर्म किया और फिर वादे से मुकर गया।

एसएसपी को कई साक्ष्य भी सौंपे
पुलिस में न होने के बावजूद वर्दी पहनकर विनीत को धोखा दिए जाने के साक्ष्य भी नृपेंद्र सिंह ने एसएसपी को सौंपे हैं। इनमें महिला सिपाही की बहन के वर्दी पहनकर वीडियो कॉल करने के स्क्रीन शॉट है, इसके अलावा महिला सिपाही और उसकी बहन को यूपीआई के जरिए भेजी गई रकम का भी ब्योरा है। उधर, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से विनीत अवकाश पर है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद है।

ये भी पढे़ं- बरेली: छत से गिरकर मासूम की मौत, दो बहनों में इकलौता था भाई...घर में मचा कोहराम

ताजा समाचार

हल्द्वानी: LIVE - BJP के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हल्द्वानी
बहराइच: भाजपा सांसद प्रत्याशी से मुलाकात कर समस्या निस्तारण की मांग कर रहे शिक्षामित्र
प्रयागराज: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई ट्रैक्टर-ट्राली, तेज लपटों से वाहन में लदा गेंहू खाक    
IPL 2024 : लखनऊ के बल्लेबाज आयुष बडोनी बोले, केएल राहुल-जस्टिन लैंगर की हौसलाअफजाई से प्रेरणा मिली
मेरठ: सड़क पर नमाज पढ़ने पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
रामनगर : प्रियंका गांधी पहुंची रामनगर...बोलीं इस बार वोट डालने से पहले केवल अपने भविष्य के बारे में सोचिए..