बदायूं: भट्टे पर पहुंचे बाइक सवार दो युवक...पूर्व राज्यमंत्री के भाई से ठग ले गए 1.33 लाख रुपये, जानिए मामला

कोयला भरे ट्रक के साथ आए थे दो बाइक सवार, कोयला के ले गए रुपये

बदायूं: भट्टे पर पहुंचे बाइक सवार दो युवक...पूर्व राज्यमंत्री के भाई से ठग ले गए 1.33 लाख रुपये, जानिए मामला

बदायूं,अमृत विचार। जिले में साइबर ठगी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उझानी के पशुधन प्रसार अधिकारी, व्यापारी के बाद अब पूर्व राज्यमंत्री भूपेंद्र सिंह उर्फ दद्दा के भाई को निशाना बनाया। उसने एक लाख 33 हजार रुपये की ठगी कर ली। 

नगर पंचायत गुलड़िया निवासी भूपेंद्र सिंह उर्फ दद्दा पूर्व राज्यमंत्री हैं। उनके भाई दिग्विजय सिंह ईंट भट्टा चलाते हैं। चार दिन पहले उन्होंने डिमांड करके कोयला मंगवाया था। कोयला भरा ट्रक ईंट भट्टे पर पहुंचा। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक भट्टे पर पहुंचे। ट्रक के चालक को साइड में बैठा दिया।

साथ ही कहा कि ट्रक से कोयला उतर जाने दो उसके बाद भुगतान करा देंगे। ट्रक चालक उन बाइक सवारों को ईंट भट्टे का मुनीम समझ बैठा। वहीं दिग्विजय सिंह समझे कि वह ट्रक के कोयले का भुगतान लेने आए हैं। ट्रक से कोयला उतरा। उन लोगों के मांगने पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें कोयले के एक लाख 33 हजार रुपये दे दिए। 

जिसके बाद उन्होंने ट्रक के चालक से कहा कि अभी कुछ देर के बाद आकर रुपये दे देंगे और बाइक से वहां से चले गए। ट्रक का चालक काफी देर तक उनका इंतजार करता रहा। उनके वापस न आने पर ट्रक चालक दिग्विजय सिंह के पास पहुंचा और कोयले के रुपये मांगे। उन्होंने कहा कि उसके साथ आए दो लोगों को भुगतान तो कर दिया।

तब चालक ने बताया कि उनके साथ कोई नहीं आया है तो दिग्विजय सिंह को ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। ईंट भट्टे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। जिसमें आरोपियों का चेहरा साफ नहीं आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: इन रास्तों पर मत जाना, वापस लौटा देगी पुलिस...यात्रा करते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें

ताजा समाचार