बरेली: भाजपा पार्षद पति और पुलिस कर्मियों के धमकाने से गर्भवती की मौत, परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर काटा हंगामा, मौके पर पहुंची सीओ

बरेली: भाजपा पार्षद पति और पुलिस कर्मियों के धमकाने से गर्भवती की मौत, परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर के तुलाशेरपुर में मंदिर तक सड़क बनवाने की मांग करने पर भाजपा पार्षद पति के इशारे पर चीता पुलिसकर्मियों ने गर्भवती महिला और उसके पति को जेल भेजने की धमकी दी। पुलिस की धमकी के डर से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद मंगलवार शाम परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने पार्षद पति हरपाल सागर, पूर्व सभासद रामनुवाज समेत सात-आठ अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, धमकाने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पार्षद पति के घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया।

आजमनगर निवासी रवि ने बताया कि उनकी बहन शीतल (35) और बहनोई संजीव कुमार तुलाशेरपुर थाना इज्जतनगर में रहते हैं। शीतल पांच माह की गर्भवती थी। शीतल और संजीव ने करीब 20 दिन पहले एक मंदिर बनवाया है। मंदिर तक सड़क का निर्माण न होने से लोगों को दिक्कत हो रही थी और प्राण प्रतिष्ठा भी नहीं हो पा रही थी। इस पर गांव के दर्जनों लोगों ने रविवार रात भाजपा पार्षद संजू के घर पहुंचकर सड़क निर्माण की मांग की थी। वहीं पर पार्षद पति हरपाल ने लोगों से गालीगलौज की और चीता पुलिस बुला ली। उस समय मामला शांत हो गया। 

मंगलवार को दिन में पांच बार चीता पुलिस कर्मी संजीव के घर पहुंचे और उसके भाइयों को पूछने लगे। रवि ने बताया कि शीतल दवा लेने के लिए जा रही थी। इसी बीच रास्ते में चीता पुलिस कर्मी मिल गए। उन्होंने शीतल को भी जेल भेजने की धमकी दी। इससे शीतल डर गई और वापस घर आ गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। शीतल की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और चीता पुलिस कर्मियों और पार्षद पति पर हत्या का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची सीओ अनीता चौहान और इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत किया और पार्षद पति और पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सोमवार को रात में तीन बार पहुंचे चीता पुलिस कर्मी
संजीव ने बताया कि सोमवार को उसके परिजनों को रात भर चीता पुलिस कर्मी परेशान करते रहे। रात में तीन बार चीता पुलिस कर्मियों ने दबिश दी और गालीगलौज की। डर के कारण लोग घर से बाहर सोने गए।

तुलाशेरपुर में दो दिन पहले रास्ता बनवाने को लेकर पार्षद पक्ष से विवाद हुआ था। दोनों पक्षों की ओर शिकायती पत्र दिए गए थे। संजीव की पत्नी का मंगलवार को आकस्मिक का निधन हो गया है। संजीव पक्ष की ओर से पार्षद व दो अन्य के खिलाफ तहरीर दी गई है। तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है-अनीता चौहान, सीओ तृतीय।

ये भी पढे़ं- बरेली: युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल, 7 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज