बरेली: युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल, 7 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली: युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल, 7 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

आंवला/बरेली। एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बार-बार दुष्कर्म करने का विरोध करने पर युवक ने वीडियो वायरल कर दी। जिससे युवती ने आत्महत्या की कोशिश की। युवती के पिता ने आरोपी युवक समेत 7 लोगों के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। बड़ी का निकाह हो गया है, छोटी बेटी घर में रहती है। उसने बताया कि कुछ दिन से वह गुमसुम थी, खाना भी नहीं खा रही थी। कुछ पूछने पर रोने लगती थी। करीब 10 दिन पहले उसने खुदकुशी की कोशिश की । कारण पूछने पर बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसे बरेली निवासी युवक का फोन आया था, धीरे-धीरे उसने प्रेम जाल में फंसा लिया , एक बार वह एक मजार पर ले गया वहां एक ताबीज पहनवाया और उसके बाद वह घर आने लगा। 

उसने आरोप लगाया कि एक दिन उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और वीडियो बनाता रहा। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर में रखे जेवर और रुपये ले गया। विरोध करने पर उसने उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। आरोपी उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो और धमकी भरे मेसेज भेज रहा है। पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अदनान, अरबाज, बीना, सरवत, सुम्मी, शामिया, अनम निवासी रबड़ी टोला पुराना शहर बारादरी बरेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: कुत्ते के काटने से हो गई ग्रामीण की मौत, आईडीएसपी को पता नहीं लगा