मीरजापुर: बाणसागर नहर में डूबने से बालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मीरजापुर: बाणसागर नहर में डूबने से बालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लालगंज/मीरजापुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत गुलालपुर गांव निवासी एक 12 वर्षीय बालक की गुरुवार को दोपहर बाद बाणसागर नहर में डूबने से मौत हो गई। वहीं उसके साथ स्नान कर रहे दो अन्य बालकों को अज्ञात राहगीर ने बचा लिया है। गुलालपुर गांव निवासी राजबली का 12 वर्षीय पुत्र अनुराग अपने गांव के दो साथियों के साथ बाणसागर नहर में स्नान कर रहा था। 

स्नान करते समय बच्चे गहराई में चले गए और डूबने लगे। साथ में स्नान कर रहे अन्य बालक बचाने की गुहार लगाने थे कि उसी समय नहर के पास से गुजर रहे अज्ञात राहगीर ने देखा कि दो बालक डूब रहे हैं और वह मौके पर पहुंचकर नहर से दो बालकों को तो निकाल लिया लेकिन अनुराग को जब तक निकालता तब तक अनुराग अचेत हो चुका था।

सूचना मिलने पर परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर अनुराग को जिला अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। पुत्र के मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वह दो भाइयों में बड़ा था और  गांव के ही विद्यालय में कक्षा 5 का छात्र था। उसके पिता राजबली मौर्य मृत पुत्र को लेकर घर चले आए। परिजन पीएम करवाई करने के लिए तैयार नहीं हुए।

यह भी पढ़ें:-कौशांबी: शराब ठेकेदार के बेटे ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर बनाया रील, Video वायरल