कौशांबी: शराब ठेकेदार के बेटे ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर बनाया रील, Video वायरल

कौशांबी: शराब ठेकेदार के बेटे ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर बनाया रील, Video वायरल

कौशांबी/प्रयागराज, अमृत विचार। कौशांबी जिले के सराय अकिल थाने के अंदर बुधवार को थानेदार की कुर्सी पर बैठे शराब ठेकेदार के बेटे का रील बनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो से कौशांबी मे चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं उच्च अधिकारी इस वीडियो को फर्जी बताते हुए या कह रहे हैं कि कुर्सी थानेदार की नहीं है।

जानकारी के मुताबिक सराय अकिल ने बने थाना प्रभारी विनीत सिंह के कार्यालय में रखी उनकी कुर्सी पर स्थानीय शराब ठेकेदार मेवहर सत्यदेव पाठक का बेटा धीरज पाठक बुधवार को थाना प्रभारी की कुर्सी पर जाकर बैठ गया। युवक ने कुर्सी पर बैठकर रील बनाया। इतना ही नही वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो में गाया है कि मेरे सपनो के महलो में रौशनी बनकर चमकूंगा मां। सूत्रों के मुताबिक धीरज पाठक इंस्पेक्टर विनीत सिंह एक बेहद करीबी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुयी वीडियो खूब चर्चा बटोर रही है। अब सवाल यह उठता है किथाना प्रभारी के कार्यालय पर रखी कुर्सी पर कोई बाहरी व्यक्ति कैसे जाकर बैठ गया और वीडियो बना लिया।

भारी व्यक्ति इस करना में से यह सब जाहिर होता है कि थाने में बैठे पुलिसकर्मी या तोबेपरवाह हैया फिरकुर्सी पर बैठकर वीडियो बनाने वाला युवक थाने का कारखास है। मामले मे सीओ चायल मनोज सिंह रघुवंशी का कहना है कि वीडियो इंस्पेक्टर की कुर्सी पर नही बनाया गया है। थाना प्रभारी की कुर्सी के बगल दूसरी में बैठकर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- मेरठ: मर्सिडीज के मालिक और करोड़पति हैं गोविल, फिर भी 14 लाख रुपये से अधिक का कर्ज