रायबरेली: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, छोटा भाई गम्भीर, शव घर पहुंचते ही परिवार में मचा कोहराम

रायबरेली: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, छोटा भाई गम्भीर, शव घर पहुंचते ही परिवार में मचा कोहराम

खीरों/रायबरेली, अमृत विचार। अपने रिश्तेदारों के घर से वापस लौटते समय कस्बा खीरों निवासी बाइक सवार दो सगे भाइयों को शनिवार की रात एक पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बड़े भाई की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छोटा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घायल को स्थानीय पुलिस ने बांदा के जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गम्भीर दशा में कानपुर भेज दिया गया। जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। रविवार को देर रात शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया और कस्बे में मातम छा गया।

 मृतक के पिता कस्बा खीरों निवासी सुरेश बहेलिया ने बताया कि उसके दो बेटे रामसिंह (27) और लखनसिंह (22) बांदा निवासी रिश्तेदारों के घर से शनिवार की रात को बाइक द्वारा घर वापस लौट रहे थे। बांदा फतेहपुर मार्ग पर तिंदवारी के पास रात लगभग नौ बजे एक पिकअप का अज्ञात चालक बाइक में टक्कर मारकर वाहन सहित भाग गया।

घटनास्थल पर ही रामसिंह की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि लखनसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। घायल लखन सिंह को पुलिस ने जिला अस्पताल बांदा पहुंचाया, जहां से उसे गम्भीर दशा में कानपुर भेज दिया गया।

रविवार की रात को शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया और कस्बे में मातम छा गया। इस घटना से मृतक की बेटी केसी, मां गीतादेवी, पिता सुरेश बहेलिया, भाई केशन बहेलिया, बहन गुड़िया सहित सभी परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-हिंदू शादियों के लिए कन्यादान जरूरी नहीं, केवल सात फेरे हैं जरूरी, जानिए हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों कहा...

ताजा समाचार