हरदोई में एम्बुलेंस चालक ने लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

हरदोई में एम्बुलेंस चालक ने लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

पाली/हरदोई, अमृत विचार। पाली पीएचसी पर तैनात एम्बुलेंस चालक जनपद शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र के ग्राम मोती नगला निवासी ओमेंद्र सिंह पुत्र सोनपाल ने 06 लोगों पर गाली गलौच, व मारपीट में मामले में पाली थाने पर प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। 

उन्होंने आरोप लगाया है कि गुरुवार को मैं अजय सिंह के साथ सूचना पर थाना क्षेत्र के ग्राम मेहंदीपुर एम्बुलेंस से मरीज लेकर जा रहे थे। असमधा रोड शिशु मंदिर के पास चौराहे के पास काफी लोग खड़े थे। मेरे द्वारा गाड़ी का हार्न बजाकर मौके से लोगों को हटाने का प्रयास किया परंतु उपस्थित लोगों ने नहीं सुना और मुझे मां बहन की गाली गलौज देने लगे। जब मैंने तथा मेरे साथी ने  गाली देने से मना किया तो मौके पर उपस्थित लोगों ने गाड़ी से खींचकर लात घूँसों एवं लाठी डंडे से बुरी तरह मुझे मारा पीटा व जान से मारने की धमकी दी। मारपीट करने वाले मुन्ना पुत्र सब्बन, एवं मुन्ना का भाई नाम अज्ञात,जुबैर पुत्र अज्ञात,कुँअर फारूक पुत्र अज्ञात, जुनैद पुत्र इस्लाम, अन्य व्यक्ति नाम अज्ञात निवासी पाली मेहंदीपुर थाना पाली जनपद हरदोई के रहने वाले हैं। 

चालक ने बताया कि उक्त घटना के बाद हम लोग गाड़ी में प्रसूता को वापस लेके पाली पीएचसी आ गये जहाँ पर उपरोक्त लोगों ने अस्पताल के अंदर आकर अराजकता फैलाई एवं अस्पताल के कर्मचारियों से अभद्रता की तथा अस्पताल परिसर में तोड़ फोड़ की तत्पश्चात सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी का फ्रंट का तोड़कर भाग गये। मारपीट में फार्मासिस्ट संदीप विश्वकर्मा को भी चोटें आईं। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि दिए गये प्रार्थना पत्र के आधार पर   एम्बुलेंस के चालक से मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें -बरेली: 'मुकदमा वापस ले लो वरना जान से मारे जाओगे', युवक को मिली धमकी...मुकदमा दर्ज

ताजा समाचार

मुरादाबाद: तीन साल बाद मिला इंसाफ... बलात्कार के दोषी याकूब को 14 साल की सजा, वादी पर भी कार्रवाई
राजनाथ सिंह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अध्यात्मिक गुरू बाबा गुरिंदर सिंह से भेंटकर लिया आशीर्वाद 
लखीमपुर-खीरी: आपके एक वोट से अजय मिश्रा सांसद ही नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- पंकज सिंह
डीआरएम ने किया लखनऊ-सुल्तानपुर-जौनपुर रेलखंड का निरीक्षण, रेलवे ट्रैक रखरखाव को बेहतर करने के दिए निर्देश
लखीमपुर-खीरी: घनश्याम हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रिपोर्ट दर्ज
Loksabha Election 2024: लखनऊ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, चुनाव को लेकर जारी करेंगे निर्देश