Kanpur: हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर लाइन हाजिर...सटोरियों की गिरफ्तारी में भूमिका संदिग्ध पाने पर हुई कार्रवाई

कानपुर में हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

Kanpur: हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर लाइन हाजिर...सटोरियों की गिरफ्तारी में भूमिका संदिग्ध पाने पर हुई कार्रवाई

कानपुर, अमृत विचार। हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र में एक होटल से सटोरियों के पकड़े जाने के बाद भूमिका संदिग्ध मिलने पर पुलिस कमिश्नर ने हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर विनीत चौधरी को जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति के बाद लाइन हाजिर कर दिया। उनके स्थान पर क्राइम ब्रांच में तैनात विक्रम सिंह को हरबंशमोहाल थाने की कमान सौंपी है। ये कार्रवाई एसीपी की जांच रिपोर्ट के आधार पर की गई है।

क्राइम ब्रांच ने 13 अप्रैल को हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र के होटल मेफेयर इन के रूम नंबर 103 में आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया था। टीम ने उनके पास से 19.05 लाख रुपये, 12 मोबाइल, रजिस्टर, एक लैपटॉप बरामद किया था।

पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने जांच एसीपी कलक्टरगंज मोहम्मद मोहसिन खान को सौंपी थी। एसीपी ने अपनी जांच रिपोर्ट में इंस्पेक्टर की भूमिका संदिग्ध लिखी थी। जांच रिपोर्ट के आधार पुलिस कमिश्नर ने मंगलवार देर शाम इंस्पेक्टर विनीत चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: लापता युवती का मिला शव...गला घोंटकर हत्या करने की जताई जा रही आशंका, चेहरे पर मिले चोट के निशान