Kanpur Crime: लापता युवती का मिला शव...गला घोंटकर हत्या करने की जताई जा रही आशंका, चेहरे पर मिले चोट के निशान

कानपुर में लापता युवती का शव मिला

Kanpur Crime: लापता युवती का मिला शव...गला घोंटकर हत्या करने की जताई जा रही आशंका, चेहरे पर मिले चोट के निशान

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के थाना सजेती के रैपुरा गांव में एक लड़की शौच क्रिया के लिए खेतों में गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने पूरी रात खोजबीन की, इसके बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद सुबह घर से महज डेढ़ सौ मीटर दूरी पर उसका शव पड़ा मिला। जिसके मुंह और गले में चोटों के निशान थे। और कपड़े भी फटे थे। जिससे यह अनुमान लगाया गया है।

युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स से मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर डीसीपी रविंद्र कुमार, एसीपी रंजीत कुमार, फॉरेंसिक टीम,डाग एस्कॉर्ट व सजेती थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच घटना की जांच पड़ताल की है।

सजेती थाना क्षेत्र के रैपुरा गांव निवासी युवक गांव से सौ मीटर दूरी के बाहर रहता था। युवक की बेटी मंगलवार शाम मां के साथ गेहूं की कटाई कर घर वापस लौटी थी। क्योंकि गांव की एक सहेली की शादी में एक गेस्ट हाउस में निमंत्रण में जाना था। वह जाने से पहले शौच क्रिया के लिए पास के खेतों में गई थी। 

काफी देर बाद जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार सुबह उसका शव घर से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियां के बीच शव पड़ा देख परिजनों में कोहराम मच गया। युवती के मुंह और गले में चोट के निशान थे। और उसके मुंह से खून निकल रहा था। जिससे परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई।

सूचना पर पहुंचे डीसीपी रविंद्र कुमार, एसीपी रंजीत कुमार सिंह, सजेती थाना अध्यक्ष बृजमोहन सिंह, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड की टीम ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वही डीसीपी रविंद्र कुमार ने मामले को जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश एसीपी घाटमपुर को दिए है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरों में लगा भक्तों का तांता; झांकियों ने मनमोहा, दिनभर हुए धार्मिक अनुष्ठान, लगे भंडारे