लखीमपुर-खीरी: यूपी की सभी सीटें जीत रही है भाजपा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

लखीमपुर-खीरी: यूपी की सभी सीटें जीत रही है भाजपा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि केन्द्र सरकार की सभी योजनाओें का लाभ देश की जनता को बिना भेदभाव के मिल रहा है। वहीं केंद्र में जबसे मोदी की सरकार आई है। भ्रष्टाचारी जेल में हैं और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है। यही वजह है कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा को चुनने जा रही है। भाजपा जहां 400 से ज्यादा सीटे जीतेगी, वही प्रदेश की सभी 80 सीटें जीत रही है।

डिप्टी सीएम बुधवार को करीब 2 बजे नसीरुद्दीन मौजी भवन प्रांगण में पहुंचे। जहां खीरी से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, धौरहरा से प्रत्याशी रेखा वर्मा, जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, योगेश वर्मा, अमन वर्मा, सौरभ सिंह सोनू, मंजू त्यागी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ. नरेंद्र सिंह, बृजेश सिंह ने डिप्टी सीएम का स्वागत किया। 

पश्चात डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा कि यह लोग भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं। यह बवाली लोग हैं और भ्रष्टाचार में गले तक डूबे हैं। पहले बिजली नहीं आती थी, जबसे भाजपा सरकार आई है जनरेटर और इन्वर्टर बेकार हो गए हैं। अब अस्पतालों में दवाएं मिल रही हैं। आयुष्मान योजना से पांच लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। 

उन्होंने दस वर्षो की योजनाएं उज्जवला योजना के साथ त्यौहारों पर मुफ्त गैस, प्रदेश को सुशासन, महिलाओं को सुरक्षा, बेसिक स्कूलों में उच्च स्तरीय शिक्षा आदि योजनाएं बताईं। कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं को शौचालय देकर सम्मान से जीना सिखाया और प्रधानमंत्री आवास योजना में करोड़ों लोगों को मुफ्त आवास उपलब्ध कराए। सभा को धौरहरा प्रत्याशी रेखा वर्मा, खीरी प्रत्याशी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और विधायकों ने भी संबोधित किया।

नामांकन के अंतिम दिन टेनी के समर्थन में राजनाथ सिंह की जनसभा कल 
गुरुवार को नामांकन के अंतिम दिन खीरी सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी लाव लश्कर के साथ नामांकन का एक सेट और दाखिल करेंगे। पश्चात उनके समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मौजी नसीरुद्दीन भवन प्रांगण में जनसभा करेंगे। जनसभा प्रातः 11:00 बजे होगी। यह जानकारी भाजपा जिला प्रवक्ता रमेश चंद्र मिश्रा ने दी।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: कल आएगी समर स्पेशल पहली ट्रेन लालकुआं हावड़ा एक्सप्रेस