रामपुर: रंगरेलियां मना रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, हंगामा

रामपुर: रंगरेलियां मना रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, हंगामा

बिलासपुर, अमृत विचार। नगर से गांव जाने वाले एक सुनसान रास्ते पर सड़क किनारे कार खड़ी करके उसमें रंगरेलियां मना रहे एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने देख लिया और हंगामा करने लगे। ग्रामीणों से बचकर भागते समय उनकी कार से तीन लोग टकरा कर घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। मगर मौका देखकर प्रेमी जोड़ा कार छोड़कर फरार हो गया।

बुधवार की दोपहर करीब दो बजे नगर से खौंदलपुर होते हुए बाबा का डेरा जाने वाले सुनसान मार्ग पर ग्रामीणों ने एक कार को खड़े देखा। काफी देर से खड़ी इस कार के नजदीक पहुंचने पर पता चला कि उसमें मौजूद एक प्रेमी जोड़ा रंगरेलियां मना रहा था। इस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। कुछ ही देर में वहां अन्य लोगों की भी भीड़ जमा हो गई। 

हंगामा होते देख प्रेमी जोड़ा अपनी कार लेकर मौके से फरार होने लगा लेकिन, ग्रामीण कार के पीछे भागे। हड़बड़ाहट में भाग रहे प्रेमी जोड़े ने रास्ते से जा रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिससे वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तभी पीछे से आ रहे ग्रामीणों ने कार को पकड़ लिया, लेकिन उसमें सवार प्रेमी जोड़ा किसी तरह कार से उतरकर मौके से फरार हो गया। 

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस कार को अपने साथ कोतवाली ले आई। पीछे-पीछे कोतवाली पहुंचे घायलों व ग्रामीणों से पुलिस ने बात की। मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। घायलों की तरफ से कोतवाली में तहरीर दी गई है। इन घायलों में राखी पत्नी सुमित और विजय सहित तीन लोग शामिल हैं। वहीं, प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- रामपुर: आठ लोगों से 53 लाख की ठगी करने वाले भाई-बहन गिरफ्तार