बरेली के अपने परिवारजनों के उत्साह से अभिभूत हूं- पीएम मोदी

बरेली के अपने परिवारजनों के उत्साह से अभिभूत हूं- पीएम मोदी

बरेली, अमृत विचार। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर बरेली के लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि बरेली के अपने परिवारजनों के उत्साह से अभिभूत हूं। रोड शो में समाज के हर वर्ग ने बढ़ चढ़कर भागीदारी की है। बरेली की माताओं, बहनों का मैं विशेष तौर पर आभार जताता हूं, जिन्होंने रिकार्ड संख्या में आकर मुझे आशीर्वाद दिया।

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भाजपा को जिताने के लिए खुद जनता-जानर्दन मैदान में है। हम अपने तीसरे कार्यकाल में बरेली के लिए और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यहां लंबे समय से अटकी हुई समस्याओं का तेजी से समाधान हो। हम बरेली के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर करने के साथ ही कनेक्टिविटी, औद्योगिक विकास और कृषि सेक्टर में भी मदद देकर उन्हें नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले सात साल में प्रदेश की कानून व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है। बरेली में भी यह बदलाव साफ नजर आता है। केंद्र की एनडीए और यूपी सरकार ने बरेली में जन कल्याण के लिए बेहतरीन काम किए हैं। यहां के लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाया है। सड़कों के नेटवर्क के सुधारने के साथ ही शहर को भी स्वच्छ बनाने का काम किया गया है।

प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री ने शहीद को किया नमन
रोड शो के दौरान पंडित और बटुक मंत्रोच्चारण करते रहे। अलग-अलग राज्यों की की संस्कृति की झलक दिखाने के लिए 12 छोटे मंच भी बनाए गए थे। रोड शो के दौरान पूरी सड़क दूधिया रोशनी से नहाई हुई थी। जगह-जगह पर मोदी और योगी के बड़े-बड़े कटआउट लगे हुए थे। रोड शो के समापन के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने शहीद पंकज अरोड़ा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया।

ये भी पढ़ें- बरेली: पीएम मोदी का रोड शो...राजेंद्रनगर में 45 मिनट का जादुई लोक, डमरू-शंख की ध्वनि ने भीड़ में भरा जोश