Etawah Crime: एक साथ दो ट्रेन की चपेट में आया किसान...मौत, रेलवे ट्रैक पार कर मजदूरों से मिलने जा रहा था

इटावा में दो ट्रेनों की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई

Etawah Crime: एक साथ दो ट्रेन की चपेट में आया किसान...मौत, रेलवे ट्रैक पार कर मजदूरों से मिलने जा रहा था

इटावा, अमृत विचार। भरथना कोतवाली ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम थरी निवासी एक महेंती किसान शिवप्रकाश अग्निहोत्री 48 वर्ष पुत्र स्व० रामसनेही अग्निहोत्री की बुधवार की सुबह दिल्ली हावड़ा रेल ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई। 

किसान के परिजनों सहित ग्रामीणों में कोहराम मच गया। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची साम्हो चौकी पुलिस ने मृतक किसान के शव को रेलवे ट्रैक से उठाकर कब्जे में लेलिया और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया मृतक बहुत महेंती किसान था। वह सुबह घर से पड़ोसी गांव में मजदूरों से बात करने को निकला था, किसान जैसे ही दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित ग्राम नगला ढेरा और ग्राम लिधऊआ के मध्य रेलवे ट्रैक पार करने लगा।

इसी बीच अप लाइन पर कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में किसान आ गया। साथ ही डाउन लाइन पर भी दिल्ली से कानपुर को जा रही ट्रेन की चपेट में किसान आ गया। जिस से कटकर किसान की मौके पर ही  मौत हो गई।

मृतक किसान के दो बच्चों में एक बडी बेटी जिसकी शादी हो चुकी है, दूसरा छोटा बेटा जो दोनो आंखों से दिव्यांग था उसे कानपुर दिव्यांग स्कूल में बचपन से भर्ती करा रखा था। जबकि मृतक की पत्नी दोनो बच्चों को जन्म देकर वाल अवस्था में पति बच्चों को करीब 20 वर्ष पूर्व छोड़ कर कहीं चली गई थी। 

ये भी पढ़ें- Banda News: सपोर्ट वायर में करंट उतरने से चपेट में आकर मां-बेटी की मौत...बिजली विभाग के प्रति लोगों ने जताया आक्रोश