कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?

कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?

कौशांबी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश के कौशांबी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में एज जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर हमला किया। सीएम योगी ने कहा, "समाजवादी पार्टी का मतलब जिसका संस्कार से कोई संबंध नहीं है, अपने से बड़े-छोटे का ये लोग लिहाज नहीं करते है।

इसके साथ मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ये राम भक्तों पर गोली चलाते थे और देशद्रोहियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का काम करते थे। अगर इनके समय के कारनामे उजागर हो गए तो समाजवादी पार्टी के नेता कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे। 

चाहे प्रयागराज का माफिया हो या गाजीपुर का माफिया किसने इन्हें अपने गले का हार बनाया था? क्या राजू पाल, उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?... इनके मरने पर समाजवादी पार्टी की संवेदना व्यक्त नहीं होती थी, इनकी संवेदना माफियाओं के प्रति होती थी"।

यह भी पढ़ें:-UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के भदोही में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...सपा सरकार में एक जिला-एक माफिया था। हर जिले का अलग माफिया। हर जिले में अलग माफिया का साम्राज्य। हर जिले में इन लोगों ने एक-एक माफिया को ठेके पर देकर रखा था। यहां व्यापारी सुरक्षित नहीं था... लेकिन जब से योगी जी आए हैं और उनके साथी सरकार में है, पूरा माहौल बदल गया है। अब जनता नहीं डरती, माफिया डरते हैं।"