UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया

 UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया

भदोही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के भदोही में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...सपा सरकार में एक जिला-एक माफिया था। हर जिले का अलग माफिया। हर जिले में अलग माफिया का साम्राज्य। हर जिले में इन लोगों ने एक-एक माफिया को ठेके पर देकर रखा था। यहां व्यापारी सुरक्षित नहीं था... लेकिन जब से योगी जी आए हैं और उनके साथी सरकार में है, पूरा माहौल बदल गया है। अब जनता नहीं डरती, माफिया डरते हैं।"

राम लला जब टेंट में थे तो हम सबको पीड़ा होती थी- मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "...राम लला जब टेंट में थे तो हम सबको पीड़ा होती थी। राम लला भव्य राम मंदिर में विराजित हो चुके हैं लेकिन ये लोग अभी तक इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सपा के नेता कह रहे हैं कि राम मंदिर बेकार है। कांग्रेस के शहजादे कोर्ट के फैसले को बदलकर राम मंदिर पर ताला डालना चाहते हैं और राम लला को फिर से टेंट में जीने के लिए मजबूर करना चाहते हैं... उन्हें जवाब मिलेगा कि नहीं मिलेगा?"

 उत्तर प्रदेश के लोगों को TMC गाली क्यों देती है... मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "बुआ (ममता बनर्जी) तो आपकी इतनी करीबी है... क्या आपने कभी अपनी नई बुआ को पूछा कि वो बंगाल में यूपी-बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती है? हमारा देश एक है, हम सभी भारतीय हैं, हम भारत माता की संतान हैं, फिर बंगाल में जाने वाले उत्तर प्रदेश के लोगों को TMC गाली क्यों देती है?... गाली देने के बाद यहां उत्तर प्रदेश में आकर यूपी से वोट भी मांगती है। यूपी के लोगों को TMC, सपा ने क्या समझ रखा है? वो कौन सी चीज है जो इन्हें जोड़ती है... वो है तुष्टीकरण।"

यह भी पढ़ें:-आजमगढ़ को बदनाम करने वाले आज बेनकाब हो चुके हैं: सीएम योगी का विपक्ष पर प्रहार