Kanpur Crime: युवक की हत्या कर गंगा में फेंका था शव...तीन के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

कानपुर में युवक की हत्या कर गंगा में फेंकने पर तीन पर रिपोर्ट

Kanpur Crime: युवक की हत्या कर गंगा में फेंका था शव...तीन के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र में पंद्रह दिनों से लापता युवक की नृशंस हत्या करने के बाद उसके हाथ पैर रस्सी और ईंट से बांधकर गंगा में फेंक दिया गया था। इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शिवदीनपुरवा निवासी 25 वर्षीय सुरेंद्र कुमार निषाद मजदूरी के साथ खेती किसानी करता था। बड़े भाई सुजीत और संजय ने बताया था कि दो मई को सुरेंद्र घर से निकला था, इसके बाद से वह घर नहीं लौटा। रिश्तेदारों और परिचितों के यहां काफी खोजबीन के बावजूद उसका पता न चलने परिजनों ने गुरुवार को नवाबगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शुक्रवार सुबह गंगा बैराज के रामपुर गंगाकटरी के पास हाथ पर बंधा हुआ शव बरामद हुआ। इस दौरान परिजन नाव से उसे आसपास ढूंढ ही रहे थे। तभी परिजनों की नजर पड़ी को पास जाने पर कपड़ों के आधार और हाथ में नाम गुदा होने पर उसकी पहचान सुरेंद्र निषाद के रूप में की। 

बड़े भाई संजय और सुजीत ने बताया कि दो मई को गांव का एक युवक बाजार में लौकी बेचने के लिए अपनी मोटरसाइकिल में बंधवाने को मदद के लिए ले गया था। उस युवक ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उसे किसी और युवक के पास जाना था तो उसने कॉल करके उसकी बात करा दी थी। लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा। जिसके बाद से वह लापता था। इस मामले में भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के श्रीकिशन, छत्रपाल और राजेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: मोटे मुनाफे का दिया लालच...तेल कारोबारी से 73 लाख रुपये ठगे, साइबर सेल में दर्ज कराई FIR