Bareilly News: जंक्शन यार्ड में भिड़ा ऑपरेटिंग और ट्रेन लाइटिंग स्टाफ, विवाद का वीडियो वायरल

Bareilly News: जंक्शन यार्ड में भिड़ा ऑपरेटिंग और ट्रेन लाइटिंग स्टाफ, विवाद का वीडियो वायरल

बरेली, अमृत विचार। बरेली जंक्शन यार्ड स्थित सिकलाइन में मंगलवार को शंटिंग के दौरान ऑपरेटिंग स्टाफ और ट्रेन एंड लाइटिंग विभाग के कर्मचारी आपस में भिड़ गए। उनके बीच धक्का मुक्की हुई। आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंची तो विवाद शांत हुआ। मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले ऑपरेटिंग स्टाफ ने स्टेशन अधीक्षक से शिकायत की है।

मंगलवार को सिकलाइन स्थित मुरादाबाद पिट लाइन पर ट्रेन लाइटिंग स्टाफ काम कर रहा था, तभी ऑपरेटिंग के कर्मचारी दूसरी पिट लाइन पर एलएचबी कोच की शंटिंग कराते हुए पहुंचे, लेकिन इस पर ट्रेन लाइटिंग विभाग के कर्मचारी उग्र हो गए और शंटर को इंजन से नीचे खींच लिया। ट्रेन लाइटिंग के कर्मचारियों का आरोप था कि अगर थोड़ी गाड़ी आगे बढ़ती तो टक्कर लगने से हादसा हो सकता था। 

इस बीच वहां मौजूद ऑपरेटिंग और लाइटिंग विभाग के कर्मचारियों में गाली-गलौज के साथ नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। पूरे मामले में स्टेशन अधीक्षक भानुप्रताप सिंह से शिकायत की गई है। मामला मंडलीय अधिकारियों तक पहुंच गया है। अब मंडल स्तर से कार्रवाई की बात कही जा रही है। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ऑनलाइन शादी तय कर ठगे 34 लाख रुपये, रिपोर्ट दर्ज