हरदोई: आग से झुलसी रुचि की लखनऊ में इलाज दौरान हुई मौत, परिजनों में कोहराम

हरदोई: आग से झुलसी रुचि की लखनऊ में इलाज दौरान हुई मौत, परिजनों में कोहराम

हरदोई। खाना बना रही पत्नी एका-एक आग लगने से आग की लपटों से घिरी पत्नी को बचाने दौड़ा उसका पति भी झुलस गया। बुरी तरह झुलसी उसकी पत्नी को पहले मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ के सिविल हास्पिटल के लिए रिफर कर दिया गया। वहां बुधवार की देर शाम उसकी मौत गई। मौत की खबर सुन परिजनों में कोहपाम मच गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल उसके पास अभी कोई तहरीर नहीं आई है। उसके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि मंगलवार की सुबह बिलग्राम कोतवाली के रामपुर मझियारा निवासी खुशीराम की 21 वर्षीय पत्नी रुचि देवी घर में खाना बना रही थी। पति बाहर गया हुआ था और ससुर उसके आठ महीनें के बेटे कृष्णा को खिला रहा था,उसी बीच एका-एक रुचि के कपड़ों में आग लग गई। वह चिल्लाने‌ लगी,उसी बीच खुशीराम बाहर से आ गया और वह पत्नी को बचाने लगा।

ससुर का शोर सुन कर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े,कोई कुछ करता,लेकिन उससे पहले रुचि बुरी तरह से झुलस चुकी थी। पति के भी हाथ झुलस गए। आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज भेज दिया गया। वहां के डाक्टरों ने उसे लखनऊ के सिविल हास्पिटल के लिए रिफर कर दिया। जहां बुधवार की देर शाम को उसकी मौत हो गई। 

जैसा कि बताया गया था कि खुशीराम की शादी करीब तीन साल पहले बेहटा गोकुल थाने के तारा गांव के रतिराम की 21 वर्षीय पुत्री रुचि के साथ हुई थी। रुचि की गोद में आठ महीनें का बेटा है। उसके पिता का कहना है कि उसने सोमवार की रात और फिर मंगलवार की सुबह रुचि से फोन पर बात की थी,अगर कोई बात होती,तो ज़रूर बताती। फिलहाल रतिराम ने किसी तरह के आरोप से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: बहनोई के साथ मिठाई खरीदने गए साले को उठा ले गए बोलेरो सवार, जानें फिर क्या हुआ...