Chitrakoot News: बदमाशों ने व्यापारियों की आंखों में झोंका मिर्च...मारपीट कर लाखों रुपयों से भरा बैग लूटकर हो गए फरार

चित्रकूट में व्यापारियों की आंखों में मिर्च झोंककर लाखों रुपये की लूट

Chitrakoot News: बदमाशों ने व्यापारियों की आंखों में झोंका मिर्च...मारपीट कर लाखों रुपयों से भरा बैग लूटकर हो गए फरार

चित्रकूट, अमृत विचार। किराना व्यवसायियों की आंखों में मिर्च झोंककर बदमाश इनसे लाखों रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। बाइक सवार बदमाशों ने दोनों व्यापारियों से मारपीट भी की। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और अधीनस्थों को जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

वारदात मानिकापुर में शनिवार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे की है। जानकारी के मुताबिक, सुभाषनगर (मानिकपुर) निवासी किराना व्यवसायी दिलीप केशरवानी और हंसराज केशरवानी बाइक से बिरसिंगपुर (सतना मप्र) खरीदारी के लिए जा रहे थे। हंसराज ने बताया कि मानिकपुर से लगभग छह किमी दूर कल्याणपुर के जंगल के पास इनकी बाइक को दो बाइकों पर सवार लगभग छह बदमाशों ने ओवरटेक किया। 

बदमाशों ने अपनी बाइकें इनकी बाइक के आगे लगा दी, जिससे उनको रुकना पड़ा। बताया कि उतरते ही बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च झोंक दी और जमकर मारापीटा, चाकू से भी वार किए। हंसराज ने बताया कि उसका लगभग एक लाख 69 हजार रुपये और दिलीप का लगभग एक लाख 82 हजार रुपये बदमाश ले गए। 

बताया कि आंख में मिर्च पड़ने से उन दोनों की हालत खराब थी। किसी तरह वे लोग पास के ग्रामीणों के पास पहुंचे और आंख धोई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। इस पर मौके पर सीओ, एसओ के साथ थाना पुलिस पहुंची। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने भी पहुंचकर भुक्तभोगियों से जानकारी ली। 

उन्होंने बताया कि दोनों व्यापारी बिरसिंगपुर से गुटखा आदि खरीदकर मानिकपुर में बेचते हैं। रोज की तरह ये जा रहे थे कि कल्याणपुर के जंगल में इनके साथ दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने लूटपाट की। बताया कि बदमाश व्यापारियों का नोटों से भरा बैग लूटने के साथ ही दोनों के मोबाइल भी ले गए हैं। टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पोस्टमार्टम के बाद दोनों दोस्तों के घर पहुंचे शव...रो-रोकर परिजन बदहवास, दोनाें में गहरी थी दोस्ती, एक साथ जली चिताएं