लखनऊ : पड़ोसियों को चोरी करते पकड़ा, तो महिला को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हमलावरों ने महिला को फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर हड़पे रुपये, सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ मारपीट किए जाने की घटना हुई कैद

लखनऊ : पड़ोसियों को चोरी करते पकड़ा, तो महिला को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

अमृत विचार, लखनऊ। गोमतीनगर थाना अंतर्गत विवेकखंड में घर में चोरी करते पकड़े जाने पर दबंगों ने मुंह बंद रखने की धमकी देकर एक महिला को फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। विरोध करने पर दबंग महिला को जेल भेजने की भी धमकी देने लगे। मामले को रफादफा करने के लिए दबंगों ने महिला ने रुपये भी वसूल कर लिए।

ठगी का एहसास होने पर महिला ने दबंगों से रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा पीट दिया। इसके बाद महिला ने दबंगों के खिलाफ सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की। बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शनिवार को मारपीट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

मूलरूप से माल थाना अंतर्गत की रहने वाली गुडिया रावत विवेकखंड क्षेत्र में सपरिवार रहती है। महिला ने बताया कि जीविका चलाने के लिए वह लोगों के घरों में चौका-बर्तन का कामकाज करती है। महिला ने बताया कि बीते 05 मई को पड़ोस में रहने वाले दबंगों ने विवेकखंड के एक बंद मकान का ताला तोड़ दिया। जिसके बाद पड़ोसी मकान से सामान चोरी कर वहां से भागने लगे। इस बीच महिला ने पड़ोसियों को चोरी करते पकड़ लिया तो वह उससे अभद्रता करने लगे। महिला को कहना है कि इस घटना के कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर अन्जान नंबर से कॉल आई। कॉल रिसीव करने पर फोनकर्ता उसे धमकाने लगे और फर्जी मुकदमें में जेल भेजने की भी धमकी देने लगे।

मामले को रफादफा करने के लिए आरोपी उससे रुपये की मांग करने लगे। आरोप है कि जबरन डरा-धमका कर आरोपियों ने उससे तीन हजार रुपये भी वसूल कर लिए। महिला को पड़ोसियों की करतूत का आभास हुआ। इसके बाद उसने पड़ोसियों से रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने सड़क पर घिसट कर उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। महिला का कहना है कि इस सम्बन्ध में उनसे गोमतीनगर थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसे थाने से टकरा दिया। शनिवार को मारपीट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रभारी निरीक्षक दीपक पाण्डेश ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। लिखित शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई करेगी। 

ये भी पढ़ें -रायबरेली: ग्रामीणों के घेरने पर ट्रक छोड़कर भागे गो तस्कर, पशु क्रूरता निवारण का केस दर्ज 

ताजा समाचार

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद कल वाराणसी आएंगे नरेन्द्र मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Eid Ul Adha 2024: औरैया में हजारों लोगों ने ईदगाह में अदा की नमाज़, मुल्क के लिए अमन चैन की दुआएं मांगी
बदायूं: विधवाओं को मिलेगा पक्का घर, सीएम आवास योजना के तहत दिया जाएगा लाभ 
यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम डेट जल्द होगी जारी, पेपर लीक के लिए सीएम योगी लाएंगे नया कानून
बलरामपुर: मुल्क में अमन व शांति की दुआ के लिए उठे हाथ, मस्जिदों तथा ईदगाहों में अकीदत के साथ अदा की गई ईद -उल -अजहा की नमाज
पीलीभीत: पत्नी की मौत के बाद सदमे में पति ने भी दम तोड़ा, मचा कोहराम...नर्सिंग होम संचालक समेत तीन पर FIR