Kannauj News: निजी अस्पताल में बच्चे की मौत...परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर गोद में शव लेकर किया हंगामा

कन्नौज में निजी अस्पताल में बच्चे की मौत

Kannauj News: निजी अस्पताल में बच्चे की मौत...परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर गोद में शव लेकर किया हंगामा

कन्नौज, तिर्वा, अमृत विचार। निजी अस्पाताल में भर्ती एक बच्चे की इलाज के अभाव में मौत हो गई। जानकारी होते ही मौके पर परिजनों के साथ पहुंचे समर्थकों ने लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाकर शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली के बछज्जापुर गांव निवासी रामनिवास के 9 साल के पुत्र रितिष को दो दिन पहले से बुखार व दस्त आने लगे। सोमवार की रात उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो परिजन उसे इंदरगढ़ तिराहा पर स्थित निजी अस्पताल लेकर आए। यहां संचालक ने उसे भर्ती कर उपचार कराने की सलाह दी। इस पर उसने पुत्र को भर्ती करा दिया। अस्पताल कर्मचारियों ने उसका इलाज शुरू कर दिया। देर रात बच्चे की मौत हो गई। 

मौत की जानकारी होते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। मंगलवार की सुबह पहुंचे अन्य परिजन व उनके समर्थकों ने लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल के बाहर गोद मे शव लेकर हंगामा शुरू कर दिया। करीब दो घंटे चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कोतवाल जेपी गंगवार ने बताया कि निजी अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजनो ने तहरीर दी है। सीएमओ मामले की जांच कर रहे हैं। उनकी रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: जेष्ठ माह के पहले बड़े मंगल के दिन हनुमान मंदिर में पहुंच रहे भक्त...अलग-अलग जगह पर चल रहे भंडारे