बरेली: पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, तीन गिरफ्तार...तीन चकमा देकर फरार

बरेली: पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, तीन गिरफ्तार...तीन चकमा देकर फरार

बरेली, अमृत विचार। बीती देर रात कैंट थाना पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल गौतस्कर समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके का फायदा उठाकर तीन बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदजा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात कैंट थाना पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी की बुखारा और करेली मोड़ के पास वृंदावन कॉलोनी में कुछ पशु तस्कर गौवंशीय पशुओं का वध करने की तैयारी कर रहे हैं।

जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने थाना इज्जतनगर निवासी फरमान उर्फ चुन्ना, फरीदपुर निवासी बहीद उर्फ अधिया और फरीदपुर के ही गुलाम रसूल को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर तीन बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

वहीं तलाशी में गौतस्करों के पास से तमंचा, कारतूस, चोरी की कार, फर्जी नंबर प्लेट, तीन मोबाइल, नकदी और छुरा आदि बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: बाइक को पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत