अयोध्या: अलग-अलग हादसों में प्राइवेट सुरक्षा कर्मी और डीफार्मा छात्र की मौत

अयोध्या: अलग-अलग हादसों में प्राइवेट सुरक्षा कर्मी और डीफार्मा छात्र की मौत

अयोध्या/रामपुर भगन, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुए हादसों में एक प्राइवेट सुरक्षा कर्मी व एक डी फार्मा छात्र की मौत हो गई। 
  
कुमारगंज थाना क्षेत्र निवासी अवधेश पांडेय (45) पुत्र स्व. इंद्रपाल निवासी खरैला थाना कुमारगंज अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के महोबरा बाईपास स्थित एक होटल में क्रिस्टल कंपनी के तहत प्राइवेट सुरक्षा कर्मी के रूप में तैनात था। रोज की तरह वह गुरुवार को साइकिल से देवकाली के रास्ते ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में तारा जी रिसार्ट के सामने एक ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे प्राइवेट सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।  पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। ड्यूटी पर तैनात डॉ. वीरेंद्र वर्मा ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।  रानोपाली चौकी प्रभारी बृजभूषण पाठक ने बताया कि दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़ लिया गया है।  

वहीं तारुन थाना क्षेत्र के रामपुर भगन का निवासी अनुराग पुत्र अरविंद अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। थाना क्षेत्र के ही कनकपुर चौराहे पर सुबह लगभग 11बजे किसी वाहन ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। दुर्घटना में अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गया। रामपुर भगन चौकी पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया। जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज दर्शन और फिर वहां से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। जहां घायल अनुराग ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर पर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज में डी फार्मा का छात्र और अपने माता-पिता की इकलौती संतान था।

ये भी पढ़ें -जम्मू में भीषण सड़क हादसा, तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी...22 लोगों की मौत, यूपी के हैं श्रद्धालु