ज्यादा समय की मेहमान नहीं है एनडीए की मोदी सरकार, बाराबंकी में बोले सांसद अवधेश प्रसाद

किसानों नौजवानों और संविधान को बचाने की लड़ाई होगी असली जीत

ज्यादा समय की मेहमान नहीं है एनडीए की मोदी सरकार, बाराबंकी में बोले सांसद अवधेश प्रसाद

बाराबंकी, अमृत विचार। दमन की राजनीति करने वाली एनडीए सरकार ज्यादा समय की मेहमान नहीं है। भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार ने अयोध्या की गरीब जनता की दुकानों व मकान पर बुलडोजर चलवाया जिनसे उन लोगों की रोजी-रोटी चलती थी। मुआवजे के नाम पर उन्हें ठगा गया। यह बातें अयोध्या लोकसभा क्षेत्र के सांसद अवधेश प्रसाद ने सफदरगंज में सपा नेता ज्ञान सिंह के आवास पर आयोजित निजी कार्यक्रम में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कही।  

सांसद अवधेश प्रसाद ने अयोध्या  लोकसभा में समाजवादी पार्टी  की जीत को जहां भारतीय जनता पार्टी  विचारधारा और मानसिकता की हर बताया वही इस जीत को लोकतंत्र की जीत से जोड़कर  जनता की जीत करार दिया। सांसद अवधेश प्रसाद ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन सरकारी नौकरियों के पक्ष में है वह किसानों नौजवानों व संविधान  को बचाने की वकालत करती है।

उन्होंने अपनी इस जीत को जनता जनार्दन की जीत बताते हुए कहा कि हमारी लड़ाई का पहला चरण तो जनता ने लड़ा है , हमें सदन का रास्ता दिखाया है आगे की लड़ाई अब जनता के लिए हमें करनी है वही हमारी जीत होगी।  पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने लोकसभा स्पीकर के चुनाव की रणनीति बताने से यह कहते हुए इनकार किया की समय आने दीजिए सब कुछ साफ हो जाएगा।

अवधेश प्रसाद ने अपनी जान के खतरे के सवाल पर उत्साह भरे लहजे में बोले की 5 लाख से ज्यादा मतदाताओं ने हमें सदन का रास्ता दिखाया है हम जनता के बीच में रहते हैं और इन बातों पर विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा हमें किसी तरीके का खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि हुए कहा कि जागो राखे साइयां मार सके ना कोय,।

पत्रकारों से बातचीत के वक्त अयोध्या सांसद भाजपा सरकार के खिलाफ काफी आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा भाजपा कहती थी कि राम को वह लेकर आए हैं जनता जनार्दन ने अयोध्या में भाजपा को नकार कर साबित कर दिया  कि भगवान राम पर राजनीति करने वालों को जनता कैसे जबाब देती है।

3

मुझे विजयी बनाकर पूरे विश्व में किया नाम: अवधेश प्रसाद

लोकसभा सभा फैजाबाद के नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद का कृष्णा पैलेस भिटरिया में दरियाबाद विधानसभा अध्यक्ष विजय यादव व अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा  स्वागत किया गया। इस दौरान अवधेश प्रसाद ने कहा कि यह जीत हमारी नहीं जीत आपकी है। हमारी जीत तब होगी जब हम आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। आप लोगों ने मुझे विजयी बनाकर पूरे विश्व में नाम किया है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का सम्मान और गौरव बढ़ा है। अभी हम दतिया गए थे।

झांसी में स्टेशन पर हजारों की भीड़ लग गई लोग सेल्फी लेने लगे, अयोध्या का सांसद जानने पर। आप लोगों की कड़ी मेहनत से मुझे बहुत सम्मान मिल रहा है। हम आपके आभारी हैं। हम आपके सम्मान में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे और विकास की गंगा बहाएंगे। किसी का कोई भी कार्य पड़ेगा सीधे संपर्क कर सकता है। उसके लिए 24 घंटे मेरे दरवाजे खुले रहेंगे। इस अवसर पर राजा रितेश कुमार सिंह उर्फ रिंकू, पूर्व प्रमुख दिनेश कुमार सिंह, डीडीसी चक्कन यादव, भस्मा मिश्रा और मनोज कुमार यादव सहित तमाम वरिष्ठ सपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-ग्रामीण बिजली फीडर पर शहरी दर से बिलिंग का आदेश जनता की कमर तोड़ने की साजिश: अखिलेश यादव

 

ताजा समाचार