अमेठी हादसा: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

अमेठी हादसा: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

अमेठी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र जामो से दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां बाग में आम बीनने गए दो युवकों की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। युवकों के मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुँचे और पुलिस को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही जामो पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करने में जुट गई है। युवकों के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दोनों मृत युवक रिश्ते में चचेरे भाई थे।

जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव का जहाँ सुब्बा पांडेय का पुरवा रामशाहपुर गांव का रहने वाला 26 वर्षीय मुकेश पासी पुत्र नागेश्वर पास के ही गांव लोरिकपुर में अपने मौसी के घर गया था। जहाँ से वो अपनी मौसी के बेटे 25 वर्षीय रंजीत कुमार पुत्र रामसमुझ के साथ आम बीनने बाग में चला गया। आम बीनने के दौरान तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ परिजनों को दी जिसके बाद रोते बिलखते परिजन मौके पर पर पहुँचे और पुलिस की मदद से दोनों को जामो सीएचसी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।  

पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर जामो एसएचओ विनोद सिंह ने कहा कि दो युवकों की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हुई है। शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए केंद्रों का चयन करने के डीएम ने दिए निर्देश