हरदोई: करंट की चपेट में आने से हुई छात्र की मौत, हादसे से मचा कोहराम

हरदोई: करंट की चपेट में आने से हुई छात्र की मौत, हादसे से मचा कोहराम

हरदोई। आठवीं के छात्र की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। कोतवाली शहर के पालपुर गांव में हुए इस हादसे से वहां कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि घर के इकलौते बेटे की इस तरह हुई मौत से हर कोई गम-गीन है। बताते हैं कि कोतवाली शहर के पालपुर गांव …

हरदोई। आठवीं के छात्र की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। कोतवाली शहर के पालपुर गांव में हुए इस हादसे से वहां कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि घर के इकलौते बेटे की इस तरह हुई मौत से हर कोई गम-गीन है।

बताते हैं कि कोतवाली शहर के पालपुर गांव निवासी विमल उर्फ कल्लू का 12 वर्षीय इकलौता बेटा ओमी जूनियर हाईस्कूल में आठवीं का छात्र था। बुधवार की सुबह के वक्त ओमी घर में किसी काम में हाथ बंटा रहा था। इसी बीच अचानक बिजली के करंट की चपेट में आ गया। जिससे कि वह झुलस गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कालेज ले जाया गया।

जहां उसने दम तोड़ दिया। विमल उर्फ कल्लू की दो बेटियों के साथ ओमी इकलौता बेटा था। उसकी इस तरह हुई मौत होने से उसके घर वाले बद-हवास है। बताया गया है कि करीब 11 महीने पहले विमल उर्फ कल्लू की पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी।

पत्नी की मौत के बाद से विमल उर्फ कल्लू अपने तीनों बच्चों की परवरिश को लेकर काफी उलझन में रहने लगा। अपने इकलौते बेटे की मौत हो जाने से वह काफी टूट चुका है। उसकी इस हालत को देख कर हर कोई बे-हाल सा है।

पढ़ें-संभल: ताजिया निकालते समय करंट की चपेट में आकर तीन झुलसे