सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बिजली विभाग का एसडीओ निलंबित

सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बिजली विभाग का एसडीओ निलंबित

मऊ/वाराणसी। सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सरकार के खिलाफ मुखर होकर भड़ास निकालने वाले पूर्वांचल विद्युत वितरण खंड मऊ में तैनात एसडीओ राधा कृष्ण राव को निलम्बित कर दिया गया है। एसडीओ के निलम्बन के आदेश पूर्वांचल विद्युत के एमडी ने दिए है। यह जानकारी अधिशासी अभियंता अभिनव तिवारी प्रथम ने मंगलवार को दी। …

मऊ/वाराणसी। सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सरकार के खिलाफ मुखर होकर भड़ास निकालने वाले पूर्वांचल विद्युत वितरण खंड मऊ में तैनात एसडीओ राधा कृष्ण राव को निलम्बित कर दिया गया है। एसडीओ के निलम्बन के आदेश पूर्वांचल विद्युत के एमडी ने दिए है। यह जानकारी अधिशासी अभियंता अभिनव तिवारी प्रथम ने मंगलवार को दी।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के गृह जनपद में तैनात एसडीओ राधा कृष्ण राव के मामले को शासन स्तर पर लगातार निगरानी में रखते हुए अनुशासनहीनता के चलते निलंबन की कार्रवाई की गई है। सरकार ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्वांचल विद्युत वितरण खंड मऊ में तैनात एसडीओ राधा कृष्ण राव द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री को प्रसारित किया जा रहा है। वह आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर कर सरकार की छवि धूमिल कर रहे थे।

उनका यह आचरण कर्मचारी नियमावली 1956 के उल्लंघन एवं कदाचार की श्रेणी में आता है। जिसके लिए राधा कृष्ण राव को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड मुख्यालय वाराणसी के प्रबंध निदेशक पंकज कुमार ने तत्काल प्रभाव से अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया। बता दें कि, ऊर्जा मंत्री के गृह जनपद में लगातार इसी वर्ष तीसरी निलम्बन की कार्रवाई हुई है। विभाग में हो रही कार्रवाई को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियाें में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दरगाह पर चादरपोशी कर मुलायम के स्वास्थ्य लाभ की कामना, बाबा से मांगी दुआ, भावुक हुए सपाई

ताजा समाचार

बरेली: सपा और कांग्रेस के पार्षदों की भी होगी परीक्षा, इंडिया गठबंधन ने मतदान बढ़ाने की जिम्मेदारी पदाधिकारियों को सौंपी
बहू का चढ़ा पारा : पारिवारिक न्यायालय के बाहर सास के बाल पकड़ कर जमीन पर पटका
Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज
बदायूं: सपा जिलाध्यक्ष की कार से हुई थी अधिवक्ता की मौत, मौके से भाग गया था चालक...जानिए मामला
पीलीभीत: जंगल सफारी के नए नियम पर भड़के चालक-गाइड, मुस्तफाबाद गेट पर दिया धरना, हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी
Kanpur: भाभी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया देवर गंगा में डूबा, मौत, परिजनों में मची चीख पुकार