लखनऊ: चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी संग सामूहिक दुष्कर्म, मां ने मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ में की शिकायत

लखनऊ: चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी संग सामूहिक दुष्कर्म, मां ने मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ में की शिकायत

लखनऊ/ठाकुरगंज, अमृत विचार। सआदतगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत शोहदों ने एक किशोरी को (14) को दबंगई के बल पर घर से अगवा कर लिया। फिर उसे नशा देकर बेसुध कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दो दिन बाद किशोरी बदहवास हालत में मिली। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ हल्की धाराओ में प्राथमिकी दर्ज की है। जबकि घटना में दो अन्य साथी शामिल है। किशोरी की मां ने यह आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ में मदद की गुहार लगाई है।

सआदतगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि गत 25 जनवरी की शाम करीब 6 बजे सैफ ने अपने दो साथियों की मदद से दबंगई के बल पर बेटी (14) को घर से अगवा कर लिया था। जिसके बाद उसने सम्बन्धित थाने में फौरन लिखित शिकायत देते हुए बेटी को बरामद किए जाने की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। घटना के दो दिन बाद यानि 27 जनवरी को बेटी कैम्पवेल रोड पर बदहवास हालत में मिली। 

पीड़िता ने बताया कि पूछताछ में बेटी ने बताया कि सैफ ने अपने दो साथियों की मदद से उसे अगवा किया था। जिसके बाद आरोपी उसे किसी अनजान स्थान पर लेकर गए थे। जहां चाय में नशीला पदार्थ मिला बेसुध हालत में बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि पुलिस ने सैफ के खिलाफ हल्की धाराओं में एफआईआर दर्ज की। जबकि, घटना में शामिल दो लड़कों पर कार्रवाई नहीं की है। आरोप है कि आज तक पुलिस ने बेटी का मेडिकल नहीं कराया है। आरोपी सैफ के दोस्त उसे लगातार धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: जिले में लक्ष्य से कम हुई धान की खरीद, मंडल में आया प्रथम

 

ताजा समाचार

कासगंज : नामांकन पत्रों की जांच पूर्ण, चार नामांकन पत्र हुए निरस्त 
UP Board Result 2024: इंटर में सुरभि ने आठवां और अंजलि ने प्रदेश में दसवां स्थान पाया...हाईस्कूल में राधिका ने किया जनपद टॉप
अयोध्या: गांव के लाल ने कर दिया कमाल, आनंद कुमार यादव ने हाई स्कूल में किया जिला टॉप, हासिल की 97.33% अंक
झांसी: आठ लाख से अधिक की लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों के पुलिस ने किया गिरफ्तार
अयोध्या: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ी, विद्यार्थी अब 25 अप्रैल तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन
जानता था कि सुनील नारायण टी20 का महान क्रिकेटर बनेगा : गौतम गंभीर