State level cricket tournament : चैलेंज कप में लखनऊ और बहराइच ने जीते अपने मुकाबले 

State level cricket tournament : चैलेंज कप में लखनऊ और बहराइच ने जीते अपने मुकाबले 

बहराइच, अमृत विचार। शहर के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में अंडर-19 देवीपाटन चैलेंज कप राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार दो मुकाबले खेले गए। जिसमें बहराइच और लखनऊ की टीम ने अपने अपने मैच जीत लिया।

पहला मुकाबला बहराइच रेड और डीसीए जालौन के बीच केडीसी के मैदान पर खेला गया जिसमे टॉस जीतकर जालौन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बहराइच की घातक गेंदबाजी से  जालौन की पूरी टीम 19 ओवर में मात्र 38 रनों पर ऑल आउट हो गई बहराइच की तरफ से त्रिपुरेश मिश्रा ने तीन तुषार एवं दिव्यांशु ने दो-दो एवं अक्षत सिंह ने एक विकेट लिया। 39 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए डीसीए बहराइच रेड ने चार ओवर में 42 रन बनाकर 8 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया। जालौन की तरफ से सक्षम त्रिपाठी ने दो विकेट लिए । मैन ऑफ द  त्रिपुरेश मिश्रा को चुना गया। 

वहीँ दूसरा मुकाबला लखनऊ एवं डीसीए रायबरेली के मध्य इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला गया । जिसमें टॉस जीतकर लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 226 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें क्रतुराज सिंह ने शानदार 109 रन बनाए। रायबरेली की तरफ से आदित्य सिंह ने दो एवं सम्मान और अभिषेक ने एक-एक विकेट लिए। 226 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए रायबरेली की टीम 120 रनों पर ऑल आउट  हो गई। लखनऊ की तरफ से मुबाशिर ने चार पवन ने तीन आसिफ अली ने दो एवं हाशिम ने एक सफलता अपने नाम की। अंपायर की भूमिका में विकास पांडे एवं नीरज शुक्ला रहे। बीसीसीआई स्कोरर आशुतोष बाजपेई रहे। आंखों देखा हाल गोविंद चौहान द्वारा सुनाया गया। 

मैच में  मैन ऑफ द मैच कीर्तुराज राज सिंह को चुना गया। इस अवसर पर डीसीए सचिव इशरत महमूद खान,आकाश पांडे , चाँद क्रिकेटर ,हरेंद्र वेदवान , अभिषेक शुक्ला ,कुसमेन्द्र सिंह राणा , अटल सिंह, आयुष चित्रांश, कैराती , रवि यादव ,टीटी , निखिल श्रीवास्तव सहित सैकड़ों  क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे। शनिवार का पहला मुकाबला लखनऊ और जालौन और दूसरा मुकाबला बहराइच रेड एवं रायबरेली के बीच में इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें -श्रावस्ती में DM ने सौन्दर्यीकरण कार्य का लिया जायजा, दिए ये जरूरी निर्देश

ताजा समाचार

'भाजपा का प्रत्येक कार्यकता पार्टी को समर्पित', बरेली में बोले स्वतंत्र देव सिंह
रामपुर : दहेज में दो लाख और कार नहीं मिलने पर महिला को किया जलाने का प्रयास, पति सहित सात लोगों पर केस दर्ज
Etawah: लायन सफारी में उम्रदराज शेरों के भी होंगे दीदार; पर्यटकों को जेसिका, हीर और गीगों से दोस्ती करने का मिलेगा मौका
Kanpur में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक यूपीए और सपा पर जमकर बरसे, बोले- वाड्रा के टिकट पर उनकी सास और साले से पूछे सवाल...
मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा ने दूरगामी नीतियों का जारी किया घोषणा पत्र, अबकी बार 400 पार का संकल्प ले चुकी है जनता
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा