Kannauj: फंदे पर लटका मिला बैंक सहायक प्रबंधक का शव... परिजनों ने एक अन्य अधिकारी पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

कन्नौज में बैंक सहायक प्रबंधक युवती का शव फांसी पर लटका मिला

Kannauj: फंदे पर लटका मिला बैंक सहायक प्रबंधक का शव... परिजनों ने एक अन्य अधिकारी पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

कन्नौज, अमृत विचार। आर्यावर्त सिटी शाखा में कार्यरत सहायक प्रबंधक युवती का किराये के मकान में फांसी पर  शव लटका मिला। परिजनों ने आर्यावर्त बैंक के एक अन्य अधिकारी पर शारीरिक व  मांसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली में तहरीर दी है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने मृतका के शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

कानपुर नगर जनपद के थाना अरौल के गांव खाडामऊ पुर्वा निवासी भगवान खन्ना की 26 वर्षीय पुत्री सोनिया खन्ना का दो वर्ष पहले बैंक में चयन हुआ। उसे पोस्टिंग आर्यावर्त बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कन्नौज शहर की सिटी साखा में हुआ। 

Kannauj (9)

वह पुलिस लाइन रोड तिराहे पर बने अब्दुल जब्बार के मकान में किराये का कमरा लेकर रहने लगी। यहीं से वह नियमित बैंक जाती थी। इसी कमरे में शनिवार रात उसका शव फंदे से लटका मिला। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डाक्टर ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मामले की सूचना सोनियां के पिता भगवान खन्ना जो दादरी में परिवार के साथ रह कर निजी कंपनी में काम करते है को मकान मालिक की ओर से दी गई। 

सूचना पर परिजन रविवार को जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने आर्यावर्त बैंक के लॉ आफीसर प्राशुल वर्मा पर पुत्री का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। यही नहीं मृतक सोनियां के पिता ने सदर कोतवाली पहुंच कर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। इस में आरोप लगाया कि करीव छह माह पहले पुत्री ने बताया था कि उसकी शादी की बात आर्यावर्त बैंक में लॉ अधिकारी के पद पर कार्यरत प्रांशुल वर्मा से हो गई है। 

इसके बाद से वह पुत्री का शारीरिक व मांसिक शोषण करने लगा। यह बात मकान मालिक ने उसे बताई साथ ही कहा कि प्रांशुल वर्मा का सोनम के कमरे में आना जाना रहता था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी बैंक के अधिकारी को हिरासत में ले लिया। जहां उससे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। कोतवाली प्रभारी विष्णु कांत तिवारी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।