प्रयागराज: लापता एलआईसी कर्मी विमल का नहीं लगा सुराग, पत्नी ने CM पोर्टल पर की शिकायत

19 जनवरी की शाम आया था फोन, दोस्त से गये थे मिलने

प्रयागराज: लापता एलआईसी कर्मी विमल का नहीं लगा सुराग, पत्नी ने CM पोर्टल पर की शिकायत

प्रयागराज, अमृत विचार। 19 जनवरी की शाम घर से निकले एलआईसी कर्मी का अब तक कुछ पता नही चल सका है। पत्नी की तहरीर पर दोस्त के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने के बाद भी उसे ढूंढने में पुलिस नाक़ामयाब रही है। पीड़ित पत्नी ने इस मामले में सीएम योगी के पोर्टल पर शिकायत भेजकर गुहार लगाई है। 

ज्ञात हो कि विमल तिवारी सिविल लाइन्स के सृष्टि इंपीरियल  हाइट्स अपार्टमेंट में अपनी दो बेटियों और पत्नी चेतना तिवारी के साथ रहते है। बीते 19 जनवरी की शाम को अपने अपार्टमेंट से फोन पर बात करते हुए निकले थे और फिर घर नहीं लौटे। पत्नी चेतना तिवारी ने बताया कि  19 जनवरी की शाम मेरे पति के मोबाइल पर उनके साथ काम करने वाले सहयोगी धर्मेंद्र निषाद का कॉल आया था। जिसके बाद उससे मिलने के लिए निकले थे। रात 10: 30 बजे गक वह घर नहीं लौटे। फोन पर कॉल किया गया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद तत्काल उनके दोस्त धर्मेंद्र को फोन किया गया। धर्मेंद्र ने बताया कि वह मेरे होटल से अभी निकले है। परेशान होकर काफी खोजबीन की गयी लेकिन कोई सुराग नही लगा। पति के लापता होने के मामले में थाने पर तहरीर भी दी गयी लेकिन पुलिस की तरफ से कोई सुनवाई नही हुई। 

28 - 2024-02-28T141531.105

मामले में पुलिस कमीश्नर रमित शर्मा से मुलाक़ात करने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन धर्मेंद्र का कोई सुराग नहीं लगा सकी। पत्नी ने बताया कि उनके पति की कार नैनी पुल पर मिली थी। उस कार में उनका मोबाइल फोन भी मिला था। पुल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी देखी गयी थी। कार से कोई व्यक्ति उतरा था लेकिन वह विमल तिवारी नहीं थे। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने धर्मेंद्र  के होटल में तफ्तीश की थी। जिसमे वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था कि होटल में एक व्यक्ति मुंह में रुमाल बांधकर पहुंचा था। कुछ देर के बाद वह वहां से वापस चला जाता है। इस बारे में पत्नी चेतना तिवारी ने सीएम योगी के पोर्टल पर भी शिकायत की है।

ये भी पढ़ें -हरदोई में लड़खड़ाते दूल्हे को देख बोली दुल्हन...नहीं करुंगी शराबी से शादी

ताजा समाचार

Kanpur: डंपर ने कार में मारी टक्कर...किन्नर समेत दो की मौत, एक अन्य घायल, हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार
अयोध्या: लोकगीतों से तुलसी मंच बना आकर्षण का केंद्र, छाया है राम जन्मोत्सव का उल्लास 
दंतेवाड़ा में बोले राजनाथ सिंह, जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है, भ्रष्टाचार बढ़ जाता है
सिडनी के मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग में 5 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल...हमलावर भी ढेर
समाजवादी पार्टी पर केशव मौर्य का बड़ा प्रहार, कहा-अखिलेश के तीन यार, आजम-अतीक और मुख्तार
आतंकवादी नियमों को नहीं मानते तो उन्हें जवाब देने का भी कोई नियम नहीं हो सकता: एस. जयशंकर