संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 

शुरू हुआ सुझाव आपके संकल्प हमारा अभियान, निकलेगा एलईडी रथ 

संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 

अयोध्या, अमृत विचार। वर्ष 2047 तक देश को विकसित की श्रेणी में पहुँचाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भाजपा ने केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर शनिवार को सुझाव आपके-संकल्प हमारा अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र के लिए पार्टी ने विकसित भारत-मोदी की गारंटी सुझाव पेटिका के माध्यम सुझाव लेने की शुरुआत की है। सुझाव नमो एप और मिस काल देकर भी दिया जा सकता है।  

सिविल लाइन स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता में सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि बीते 10 वर्षों में मोदी सरकार ने सर्वसमाज की अपेक्षाओं और आवश्यकताओं को पूरा किया है। विकसित भारत के संकल्प के साथ आगामी चुनाव के लिए मोदी की सरकार-400 के पार का लक्ष्य तय किया गया है। चीन, जापान, इजराइल की तरह मौजूद श्रमशक्ति और संसाधनों का बेहतर इस्तेमाल कर देश को समृद्धशाली बनाने के लिए पार्टी की मूल विचारधारा कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए एक जिला एक उत्पाद योजना चल रही है। हजारों करोड़ की योजनाओं से अयोध्या वैश्वक नगरी में तब्दील हुई है और हवाई, रेल तथा सड़क मार्ग से जुड़ाव की तमाम योजनाओं पर काम हुआ है और आगे भी होना है। मोदी-योगी सरकार रामनगरी के विस्तारित स्वरूप बड़ी अयोध्या पर काम कर रही है, जिसके तहत 2.5 लाख करोड़ से रायबरेली को नई रेलवे लाइन तथा वाराणसी-लखनऊ प्रखंड का तिहरीकरण, मनकापुर-अयोध्या और अयोध्या-प्रयागराज का दोहरीकरण और सुलतानपुर से अयोध्या तथा अयोध्या से विंध्यवासिनी फोरलेन मार्ग, रिंग रोड व 84 कोसी परिक्रमा मार्ग, आस्था स्थलों के साथ कुंडों आदि का सौंदर्यीकरण और विकास प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि अयोध्या धाम जंक्शन के पहले चरण का काम पूरा हो गया है और दूसरे चरण के लिए 480 करोड़ दिए गए हैं। अयोध्या कैंट के लिए 600 करोड़ की डीपीआर बनी है। चल रहा है तथा हाइवे पर 350 करोड़ से सुविधाओं के विकास और विस्तार पर काम हो रहा है।      

सांसद ने सभी से अपना सुझाव प्रदान करने की अपील की  
जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि आमजन के महत्वपूर्ण सुझावों को संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा। दो एलईडी रथों के माध्यम से विकसित भारत मोदी की गारंटी सुझाव पेटिका लोगों तक पहुंचेगी और फिर सुझावों को नमो एप पर अपलोड किया जाएगा। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, चुनाव प्रभारी डा बांके मणि तिवारी, अभियान संयोजक बीडी द्विवेदी व सूरज सोनकर समेत अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -शाह ने की NUCFDC की शुरुआत, अब हर शहर में स्थापित होगा एक शहरी सहकारी बैंक

ताजा समाचार

बहराइच: भाजपा सांसद प्रत्याशी से मुलाकात कर समस्या निस्तारण की मांग कर रहे शिक्षामित्र
प्रयागराज: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई ट्रैक्टर-ट्राली, तेज लपटों से वाहन में लदा गेंहू खाक    
IPL 2024 : लखनऊ के बल्लेबाज आयुष बडोनी बोले, केएल राहुल-जस्टिन लैंगर की हौसलाअफजाई से प्रेरणा मिली
मेरठ: सड़क पर नमाज पढ़ने पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
रामनगर : प्रियंका गांधी पहुंची रामनगर...बोलीं इस बार वोट डालने से पहले केवल अपने भविष्य के बारे में सोचिए..
Kanpur: जाजमऊ टेनरी क्लस्टर के लिए बने सीईटीपी का नहीं शुरू हो सका संचालन; यह वजह बनी रूकावट का कारण