अल्मोड़ा: आबकारी सब इंस्पेक्टर को गोली मारने की धमकी

अल्मोड़ा: आबकारी सब इंस्पेक्टर को गोली मारने की धमकी

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जनपद पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट थाना क्षेत्र में होली के दौरान बंदी के बीच अवैध शराब बेच रहे माफिया ने आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में सब इंस्पेक्टर ने आरोपी के खिलाफ गंगोलीहाट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर मो. अससीस सिद्दीकी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि होली पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से डीएम ने 25 और 26 मार्च को शराब की दुकानों को बंद रखने के निर्देश देते हुए शराब की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगाई थी।

उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग के अधिकारियों के माध्यम से सूचना मिली थी कि गंगोलीहाट स्थित विदेशी मदिरा की दुकान के पास एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। जिससे पर्व के मौके पर अशांति फैलने की आशंका है। सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर सिद्दीकी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि विदेशी मदिरा की दुकान का विक्रेता दुकान के बाहर अवैध रूप से शराब बेच रहा था। टीम को देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

सिद्दीकी ने तहरीर में कहा कि कुछ देर बाद उन्हें एक व्यक्ति का फोन आया और वह उनसे अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर उक्त व्यक्ति ने उन्हें गोली मारने की धमकी दे डाली। साथ ही उक्त व्यक्ति ने उन्हें झूठे मामले में फंसाने की भी धमकी दी। जिसके बाद उन्होंने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इधर, तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।