Hamirpur: दबंगों ने धारदार हथियारों से किया हमला; वृद्ध व उनका नाती गंभीर रूप से घायल, इस वजह से हुआ विवाद...

Hamirpur: दबंगों ने धारदार हथियारों से किया हमला; वृद्ध व उनका नाती गंभीर रूप से घायल, इस वजह से हुआ विवाद...

हमीरपुर, अमृत विचार। सुमेरपुर थानाक्षेत्र के बिरखेरा गांव में फसल काटने को लेकर विवाद होने पर फायरिंग किए जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

बिरखेरा गांव निवासी कृष्ण नारायण पाठक (65) ने बताया कि वह अपनी बेटी के पुत्र जनपद महोबा के कबरई थाने के पहरा गांव निवासी प्रशांत तिवारी (25) के साथ अपने खेत में पकी खड़ी चना व सरसों की फसल कटवा रहे थे। आरोप लगाया कि शाम करीब पांच बजे गांव निवासी महेश पाल, वीरेंद्र सिंह, नरेंद्र पाल, योगेंद्र सिंह, धीरेंद्र सिंह सहित 8 से 10 लोगों ने धारदार हथियारों व असलहों से हमला कर दिया। 

आरोप है कि महेश द्वारा जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर करने पर उसके बाएं हाथ में लगी गोली आरपार हो गई। वहीं प्रशांत के सिर में गंभीर चोटें हैं। घायलों को परिजन थाने लाए। पुलिस ने दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि फायरिंग नहीं हुई है। बल्कि धारदार हथियार से हमला किया गया है। तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: कन्नौज के युवक का शव संकिसा से बरामद; दोस्त की निशानदेही पर मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार