काशीपुर: फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बैंक से लोन लेने के फरार आरोपी दबोचे

काशीपुर: फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बैंक से लोन लेने के फरार आरोपी दबोचे

काशीपुर, अमृत विचार। फर्जी दस्तावेजों से लोन लेने वाले धोखाधड़ी के तीन फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में चालानी कार्यवाही करते हुए तीनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

बीती 24 नवंबर 2023 को एचडीएफसी बैंक काशीपुर के शाखा प्रबंधक रिषि ओसवाल के प्रार्थना पत्र पर बैंक से लोक स्कीम के अंतर्गत हरि सिंह आदि के द्वारा अलग-अलग तिथियों में लोन लेकर बैंक को आर्थिक क्षति पहुंचाने पर तहरीरी सूचना पर पुलिस ने धारा 406 व 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

इस मामले में उपनिरीक्षक भूपाल राम पौरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम अभियोग के साक्ष्यों के आधार पर धारा 467, 468, 471 की बढ़ोत्तरी करते हुए तीन आरोपियों को एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है।

आरोपियों में हर सिंह पुत्र बाग सिंह निवासी ग्राम लक्ष्मीपुर लच्छी धनौरी, किशोर कुमार पुत्र हंसादत्त निवासी पशुपति विहार नीझड़ा और धीमरखेड़ा निवासी विशाल कुमार पुत्र सत्यपाल सिंह शामिल है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह, एसएसआई सतीश कुमार शर्मा, एसआई भूपाल राम पौरी, कांस्टेबल खुशाल सिंह व होमगार्ड प्रमोद कुमार शामिल रहे।