बहराइच: बाढ़ में कटे सड़क का निर्माण न होने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर आवागमन करने को विवश हैं ग्रामीण

बहराइच: बाढ़ में कटे सड़क का निर्माण न होने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

मोतीपुर/बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत बोधवा का मुख्य संपर्क मार्ग छह माह पूर्व आई बाढ़ में कट गया था। लेकिन अभी तक सड़क बना नहीं है। इसके विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। सभी ने सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की है।

जिले के ब्लाक बलहा क्षेत्र के बोधवा ग्राम सभा का एकलौता मुख्य मार्ग था। जो बीते महीनों पूर्व में आयी बाढ़ के तेज बहाव से कट गया था। जिससे ग्रामीणों का आवागमन बाधित हो गया हैं। इसकी जानकारी जन प्रतिनिधियों के साथ अधिकारियों को भी है। लेकिन छह माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अभी तक नहीं निर्माण नहीं हुआ है। 

ग्रामीणों का कहना हैं कि कई बार इस संबंध में जन प्रतिनिधियों सहित अधिकारियों से की गयी लेकिन सब अनसुना कर दिये। अगर ये मुख्य मार्ग सही नहीं हुवा तो। काफी परेशानी का समाना करना पड़ेगा। बड़े वाहन गांव तक नहीं पहुंच पाते हैं। लोकसभा चुनाव सर पर हैं। लेकिन फिर भी इस पर किसी जनप्रतिनिधि का ध्यान नहीं जा रहा। 

इससे सत्ता धारी पार्टी को नुकसान भी हो सकता हैं। दो हजार की आबादी का आवागमन प्रभावित है। इससे नाराज गांव के लोगों ने रविवार को नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही सड़क बनवाए जाने की मांग की। सभी का कहना है कि मुख्य सड़क न बनने से दो हजार से अधिक की आबादी डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर दूसरे सड़क से आवागमन कर रही है।

यह भी पढ़ें:-संजीव बालियान का सनसनीखेज खुलासा, कल प्रचार के दौरान की गई उनकी जान लेने की कोशिश

ताजा समाचार