गोंडा: खाना बनाते समय प्राथमिक स्कूल में फटा गैस सिलेंडर, प्रधानाध्यापक जख्मी

गोंडा: खाना बनाते समय प्राथमिक स्कूल में फटा गैस सिलेंडर, प्रधानाध्यापक जख्मी

दुबहा बाजार/गोण्डा, अमृत विचार। कटरा बाजार के प्राथमिक विद्यालय भगहरिया भगवानपुर में सोमवार को एमडीएम बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लग लगने से सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के धमाके से स्कूल में अफरा तफरी मच गयी और रसोइयां बाहर की तरफ भागीं। 

स्कूल में मौजूद शिक्षकों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बच्चे किचेन से दूर थे वरना बड़ी घटना हो सकती थी। 

आग बुझाने के दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक का चेहरा झुलस गया है। उनका निजी चिकित्सक को यहां उपचार कराया गया है। प्रघानाध्यापक चंद्रशेखर तिवारी के मुताबिक सोमवार को स्कूल की रसोइयां जगपता, शिवलली व मुन्ना बच्चों के लिए खाना बना रही थीं, इसी बीच गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गयी।‌ सिलेंडर जलता देख रसोइयां चीखते हुए बाहर की तरफ भागीं। 

इसी बीच सिलेंडर फट गया और किचेन में आग लग गयी। धमाके की आवाज सुनकर वह अपने साथी शिक्षकों भाईलाल कनौजिया, संजय वर्मा व कमलेश तिवारी के साथ दौड़कर रसोई घर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। आग बुझाने मे चंद्रशेखर तिवारी का चेहरा भी आंशिक रूप से झुलस गया। उनका कस्बे को एक निजी चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: डीएम ने संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ, हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना