बरेली: पद्मावत एक्सप्रेस में तीन बदमाशों ने महिला का बैग लूटा, रिपोर्ट दर्ज

सामने वाली बर्थ पर बैठा बदमाश बार-बार चेहरे पर मार रहा था फ्लैश

बरेली: पद्मावत एक्सप्रेस में तीन बदमाशों ने महिला का बैग लूटा, रिपोर्ट दर्ज
डेमो

बरेली, अमृत विचार। पद्मावत एक्सप्रेस में महिला यात्री की तीन बदमाशों ने बैग लूट लिया। बैग में लैपटॉप और अन्य सामान था। महिला ने लखनऊ में चारबाग स्टेशन पर शिकायत की। वहां से बरेली जंक्शन जीआरपी थाना में शिकायत भेजी गई। जीआरपी ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रताप विहार गाजियाबाद निवासी वैशाली सागर ने शिकायत की कि वह 26 मार्च की रात में 8:30 बजे गाजियाबाद से 14208 पद्मावत एक्सप्रेस में बैठीं। उनका एस-3 कोच की बर्थ संख्या 28 पर आरक्षण था। रात में 12:30 बजे एक व्यक्ति मोबाइल की फ्लैश बार-बार उनके मुंह पर लगा रहा था। उन्होंने मना किया लेकिन वह नहीं माना। बरेली आने पर कोच में एक और व्यक्ति चढ़ा और 26 नंबर बर्थ पर बैठा। इसके बाद दोनों आपस में झगड़ा करने लगे और दूसरा व्यक्ति वहां से चला गया। 

बरेली जंक्शन से ट्रेन निकलने के बाद आउटर पर गाड़ी रुकी, तभी सामने बैठे व्यक्ति ने फिर से उनकी आंखों में फ्लैश मारी। जब उन्होंने विरोध किया कि तभी बाहर से खिड़की खुली और हाथ से लैपटॉप वाला बैग दो लोगों ने छीन लिया। तीनों बदमाश आउटर पर ही उतरकर अंधेरे में भागे गए। उन्होंने घटना की जानकारी ट्रेन में मौजूद स्टाफ, बरेली शाहजहांपुर और हरदोई आरपीएफ और जीआरपी को दी। इसके बाद लखनऊ पहुंचकर चार बाग जीआरपी थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लखनऊ में शिकायत की गई थी। मामला बरेली ट्रांसफर होकर आया तो रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है -अजीत प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक, जीआरपी बरेली जंक्शन।

ये भी पढ़ें- बरेली: जिला अस्पताल में सीवर खोदाई से मरीजों का पहुंचना मुश्किल, जगह-जगह लगाए गए हैं बैरियर