रुद्रपुर: मोदी की जनसभा में 133 बार हाजिरी दे चुके हैं ‘हनुमान’

रुद्रपुर: मोदी की जनसभा में 133 बार हाजिरी दे चुके हैं ‘हनुमान’

मनोज आर्या, रुद्रपुर, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आस्था का नजारा उस वक्त देखने को मिला, जब बिहार से 773 किमी का सफर तय कर श्रवण कुमार रुद्रपुर पहुंचे। वह विजय शंखनाद रैली में हनुमान का रूप धारण कर पहुंचे। हनुमान बना यह युवक जनसभा में आकर्षण का केंद्र बन गया।

मंगलवार को बिहार के बेगूसराय पनहॉस निवासी श्रवण साह हनुमान का रुप धारण किए कार्यक्रम स्थल में प्रवेश किया। सिर पर थर्माकोल का बड़ा सा मुकुट, हाथ में गदा और पूरे शरीर पर नमो-नमो लिखा हुआ था।

इसे देखकर पुलिस ने श्रवण शाह को रोका। इस पर मोदी फैन श्रवण ने बताया कि 70 सालों के बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिसने अयोध्या और हिंदू आस्था को जीवंत किया है। हर जाति-हर वर्ग का उत्थान करने वाले मोदी ने देश को विश्वगुरु की ओर अग्रसर किया है।

यही कारण है कि वह पीएम मोदी को राम का स्वरूप मनाते हैं और वर्ष 2014 से लेकर 2024 तक देश भर में हो चुकी 133 बार जनसभा में हनुमान का वेश धारण कर भाषण सुनने जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह सोमवार को रुद्रपुर आ गया था और धर्मशाला में रुकने के बाद मंगलवार को दो घंटे की मशक्कत के बाद हनुमान का रूप धारण किया। मोदी के प्रति युवक की भक्ति और समर्पण को देख जनसैलाब को आकर्षित कर रहा था।

मोदी आस्था में डूबी मुस्लिम महिलाएं 
रुद्रपुर : मोदी की चुनावी जनसभा को लेकर जितना उत्साह भाजपा कार्यकर्ताओं मंस था, उतना ही उत्साह मुस्लिम महिलाओं में देखने को मिला। उन्होंने गले में भाजपा की पट्टियां और हाथों में झंडा लेकर मोदी जिंदाबाद के उद्घोष लगा रही थी। उनका कहना था कि तीन तलाक जैसी कुरीति से छुटकारा मिला और महिला सशक्तिकरण हुआ है। बच्चे भी मोदी मुखौटा पहनकर घूम रहे थे।